जबलपुर में मरीज के पलंग पर कुत्तों का डेरा, शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र का वीडियो हुआ वायरल, मरीज के परिजन ने किया वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में मरीज के पलंग पर कुत्तों का डेरा, शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र का वीडियो हुआ वायरल, मरीज के परिजन ने किया वायरल

Jabalpur. प्रदेश के शासकीय अस्पतालों और खासकर ग्रामीण क्षेत्रों के स्वास्थ्य केंद्रों के हाल की पोल खोलने वाला एक वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य अमले में हड़कंप है। वीडियो जबलपुर के शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र का है। देर रात बनाए गए इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्वास्थ्य केंद्र के बिस्तरों पर आवारा कुत्ते धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों तक पहुंचा तो उनकी हवाईयां उड़ गईं। सीएम शिवराज सिंह चौहान धड़ाधड़ औचक निरीक्षण कर रहे हैं और अधिकारियों को सस्पैंड कर रहे हैं, ऐसे हालातों में अफसरों का परेशान होना भी लाजमी है। हालांकि इस मामले में कुछ भी कहने से अधिकारी साफ बच रहे हैं। 





यह है वीडियो में





शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र में देर रात लगभग 3 बजे के आसपास बनाए गए वीडियो में अस्पताल के अंदर लगे बिस्तरों में कुत्ते उछलकूद करते दिखाई दे रहे हैं, तो दो पलंग में कुत्ते आराम फरमाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो किसी अर्पित जैन नाम के शख्स ने वायरल किया है जिसकी पत्नी डिलेवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई है। वहीं पत्नी का सिजेरियन होना है इसलिए वीडियो बनाने वाले अर्पित जैन भी बैकफुट पर आ गए हैं। उनका कहना है कि वह नहीं चाहते कि उनकी पत्नी को कोई परेशानी हो। 





क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि ज्यादातर अस्पतालों में पूरा स्टाफ शहर से जाता है और शाम ढलते ही अस्पताल सूनसपाट हो जाता है। ग्रामीणों का कहना है कि जब अस्पताल में स्टाफ ही नहीं रहता तो यह किस काम का। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Condition of health center of MP dogs camp on patient's bed stir due to video going viral मप्र के स्वास्थ्य केंद्र के हाल मरीज के पलंग पर कुत्तों का डेरा वीडियो वायरल होने से हड़कंप