नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने पं.धीरेंद्र शास्त्री को बताया बीजेपी का प्रचारक और पंडोखर धाम को बताया अद्वितीय

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने पं.धीरेंद्र शास्त्री को बताया बीजेपी का प्रचारक और पंडोखर धाम को बताया अद्वितीय

BHOPAL. प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ माह शेष हैं। इसलिए बीजेपी, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां चुनावी बिसात जमा रही है। मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टियां कथा वाचकों का भी सहारा ले रही हैं। वहीं कथा वाचकों पर पार्टी विशेष का प्रचार करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस के सीनियर लीडर और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को बीजेपी का प्रचारक बता दिया है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम राजनीतिक धाम है। बागेश्वर धाम भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करता है। 





पंडोखर धाम की तारीफ 





डॉक्टर गोविंद सिंह ने पंडोखर धाम की तारीफ करते हुए कहा कि जो कार्य महाराज पंडोखर सरकार ने किया है, वो अद्वितीय है। जिनकी जितनी प्रशंसा की जाए, उतनी कम है। महाराज जी के आशीर्वाद से हजारों लोगों को रोजगार मिला है। आगे उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम राजनीतिक आधार पर है। वह भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करता है, लेकिन पंडोखर धाम में सभी दल के लोग आते हैं, यहां कोई राजनीति नहीं होती है।







— Narendra Saluja (@NarendraSaluja) April 13, 2023





बीजेपी ने कमलनाथ और बागेश्वर धाम की शेयर की तस्वीर





नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। नरेंद्र सलूजा ने ट्विटर पर कमलनाथ और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री जी महाराज को, कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह भाजपा का एजेंट बता रहे हैं तो गोविंद सिंह जी बताए ये क्या है?





डॉ. गोविंद सिंह ने पंडोखर सरकार से की थी भेंट





पंडोखर धाम में चल रहे श्रीराम महायज्ञ में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह पहुंचे थे। पंडोखर सरकार ने उन्हें गले लगाया और 2023 के चुनाव में उनकी जीत की भविष्यवाणी भी कर दी थी। उन्होंने कहा कि जब तक लहार में डॉ. गोविंद सिंह हैं तब तक इनको कोई चुनाव नहीं हरा सकता है। पंडोखर महंत ने कहा कि हम तो धाम में आने वाले सभी नेताओं का भला सोचते हैं। लेकिन जो पर्चे में आ जाए उसे सभी को स्वीकार करना चाहिए। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने लहार क्षेत्र के सुख शांति के लिए यज्ञ मंडप परिक्रमा की और श्रीमद भागवत कथा सुनी। इसके बाद वे पंडोखर सरकार के दिव्य दरबार में शामिल हुए।  





मैहर में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा हुई थी निरस्त





सतना जिले की मैहर सीट से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने 11 अप्रैल को नई पार्टी बनाकर विंध्य की 30 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। वे मैहर में बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा कराने वाले थे। 12 अप्रैल को अचानक कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया। 



MP News एमपी न्यूज Leader of Opposition Dr. Govind Singh Pt. Dhirendra Shastri नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह पं.धीरेंद्र शास्त्री statement of Govind Singh campaigner of BJP गोविंद सिंह का बयान बीजेपी का प्रचारक