जबलपुर में मेट्रो बस चलाते समय चालक को आया हार्टअटैक, चालक की मौत, अनियंत्रित बस की चपेट में आकर आधा दर्जन लोग घायल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में मेट्रो बस चलाते समय चालक को आया हार्टअटैक, चालक की मौत, अनियंत्रित बस की चपेट में आकर आधा दर्जन लोग घायल

Jabalpur. जबलपुर के दमोहनाका में उस वक्त हड़कंप मच गया जब चलती बस में मेट्रो बस के चालक को हार्ट अटैक आ गया। बस चालक ने हड़बड़ाहट में ब्रेक मारा लेकिन तब तक बस अनियंत्रित होकर कई ऑटो और बाइक चालकों को टक्कर मार चुकी थी। घटना सुबह तकरीबन 11 बजे की है। जिस किसी ने भी यह हादसा देखा वह सकते में आ गया।हादसे में तकरीबन 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें आनन-फानन में मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया ह। बस चालक बस में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को बस से उतारा और मेट्रो अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। 





मरते-मरते भी मारा ब्रेक







पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है, पुलिस के मुताबिक दमोह नाका के व्यस्ततम चौराहे में मेट्रो बस  के चालक हरदेव पाल को चलती बस में अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसके हाथ से स्टेरिंग छूट गई। बस चालक ने परिस्थिति को समझते हुए तत्काल ब्रेक भी मारा लेकिन तब तक बस कई ऑटो और बाइक सवारों को टक्कर मार चुकी थी। कई वाहनों को टक्कर मारने के बाद बस बंद हो गई। मेट्रो में सफर कर रहे लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मेट्रो के अंदर जाकर देखा तो चालाक हरदेव पाल बेहोश पड़ा था, जिसे मेट्रो बस से उतारा और अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 





वहीं बीच रोड पर अनियंत्रित हुई बस की चपेट में आने से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका शहर के निजी अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में मौजूद लोग आक्रोशित भी हुए थे लेकिन जब उन्हें बस की ड्राइविंग सीट पर अचेत अवस्था में पड़ा ड्राइवर दिखा तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Driver's heart stopped on bus steering bus driver got heart attack 6 people injured due to uncontrolled bus बस स्टेयरिंग पर थमे चालक के दिल के पहिए बस चालक को आया हार्ट अटैक अनियंत्रित बस के चलते 6 लोग घायल