ग्वालियर में नशे में धुत युवक ने कार की छत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तलाश में जुटी

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर में नशे में धुत युवक ने कार की छत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस तलाश में जुटी

देव श्रीमाली, GWALIOR. शराब के नशे में धुत एक युवक द्वारा कार की छत पर किए गए डिस्को का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नशे में चूर युवक फिल्मी गाने पर बीच बाजार कार की छत पर खड़े होकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहा है। ऐसे में राहगीरों ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया लोगों ने सवाल उठाया कि यह ट्रैफिक नियमों और पुलिस एक्ट के खुला उल्लंघन है। यह पता चलते ही कि यह वीडियो ग्वालियर का है यहां पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।





बीच बाजार चली शराब पार्टी





वायरल वीडियो गुरुवार-शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है लेकिन ताज्जुब की बात है कि शराब के नशे में शराबी युवक और उसके दोस्त बीच सड़क पर करीब एक घण्टे तक तक शराब पार्टी और हुड़दंग मचाते रहे लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। वायरल वीडियो जैसे ही पुलिस अधिकारी के संज्ञान में आते ही पुलिस अधिकारियों ने तत्काल वीडियो के आधार पर शराबी युवक और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जल्दी ही शराबी युवक और उसके साथियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।





ये भी पढ़ें...





ग्वालियर रेलवे स्टेशन से दस साल पहले गायब बच्चा नेपाल की सीमा में मिला, सामने खड़ा देख परिजनों की आंखों में आए आंसू





पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर हुआ यह तमाशा 





अब तक की पड़ताल में पता चला है कि यह वायरल वीडियो ग्वालियर के कोतवाली थाना क्षेत्र के  नया बाजार इलाके का है। इनमें शराबी युवक पुलिस के नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ बीच सड़क पर शराब के नशे में शराबी युवक ने कार की छत पर चढ़कर निगाहें मिलाने को जी चाहता है...वाले गाने पर गाना गाते और ठुमके लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। उल्लेखनीय ये भी है कि जिस जगह का यह वीडियो सामने आया है उससे 100 मीटर की दूरी पर ही पुलिस की चौकी भी है। जो शराबी युवक डांस करता दिखाई दे रहा है वह एमपीईबी का ठेकेदार बताया गया है। यह युवक विद्युत मंडल का ठेकेदार बताया गया है हालांकि पुलिस ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। 



MP News मध्यप्रदेश न्यूज पुलिस ने दर्ज किया मामला Gwalior Police ग्वालियर पुलिस police registered the case Mischief of drunken youth dance video viral शराबी युवक का उत्पात डांस वीडियो वायरल