ग्वालियर में नशे में धुत्त बदमाशों ने की पब में तोड़फोड़, वायरल सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते दिखे बदमाश

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर में नशे में धुत्त बदमाशों ने की पब में तोड़फोड़, वायरल सीसीटीवी फुटेज में मारपीट करते दिखे बदमाश

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर के पॉश इलाके सिटी सेंटर के एक पब में नए साल के जश्न के दौरान देर रात नशे में धुत्त युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की इतना ही नहीं बदमाशों ने यहां बैठे अन्य लोगों से भी बदसलूकी की और विरोध करने पर मारपीट की। इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे एक पक्ष की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई।





म्यूजिक को लेकर हुआ विवाद





सिटी सेंटर एसपी ऑफिस के ही नजदीक स्थित है, इस इलाके के टीडीआर पब नए साल के स्वागत में पार्टी का आयोजन था, इस पार्टी में आए कुछ नशे में धुत्त होकर पहुंचे और बार-बार गाना बदलने की मांग करने लगे। इसके बाद वे अन्य लोगों के साथ बदतमीजी करने लगे जिससे वहीं बैठे अन्य लोगों के साथ उनका विवाद हो गया, देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी।





यह खबर भी पढ़ें











पुलिस बोली, आरोपियों की तलाश करेंगे





पब पर रोजना होने वाले झगड़ों से परेशान आसपास के लोगों भी काफी परेशान है, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस ने संज्ञान लिया।



एडिशनल एसपी ने कहा कि इस मामले में फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं आई है, वीडियो की जांच की जा रही है, पब मालिक को बुलाकर पूछताछ की जाएगी उसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।



 



MP News एमपी न्यूज police registered case पुलिस ने दर्ज किया मामला सीसीटीवी फुटेज वायरल CCTV footage viral Controversy in Gwalior ग्वालियर में विवाद