घर में थी शराबपार्टी,  चाचा ने चार साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
घर में थी शराबपार्टी,  चाचा ने चार साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

Chatarpur. छतरपुर रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर चाचा ने अपनी भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। गंभीर हालत में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। मामले सामने आने के बाद पुलिस ने पास्को एक्ट सहित अन्या धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया है, जोकि मामले की पड़ताल कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम करेगी। 



घर में थी शराब पार्टी



बताया जा रहा है कि, मासूम के पिता और चाचा ने घर पर शराबपार्टी का आयोजन किया था। पार्टी के दौरान जब मासूम के चाचा को शराब का नशा चढ़ा तो, उसने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर डाली। घटना की जानकारी लगने के बाद मासूम की मां ने बच्ची के साथ पुलिस में इसकी शिकायत की। 



पहले घायल थी बच्ची



चाचा की हरकत से पहले मासूम घायल थी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले मासूम दूध से जल गई थी। इसका इलाज चल रहा था। बावजूद उसके चाचा ने अपनी भतीजी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि, आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिल सके, इसके लिए एसआईटी का गठन किया गया है। 

 


भतीजी हवस मध्यप्रदेश न्यूज छतरपुर न्यूज पुलिस गिरफ़्तार Madhya Pradesh News police arrested Chhatarpur News Niece Eves