सीहोर में 15 हजार की रिश्वत लेते हुए इंजीनियर गिरफ्तार, लोकायुक्त कार्रवाई से हड़कंप  

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
सीहोर में 15 हजार की रिश्वत लेते हुए इंजीनियर गिरफ्तार, लोकायुक्त कार्रवाई से हड़कंप  

कवि छोकर SEHORE. इछावर तहसील के विद्युत विभाग में में पदस्थ सहायक यंत्री कैलाश चौधरी को लोकायुक्त टीम ने ₹15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा।  लोकायुत ने  पेटी कांट्रेक्टर ओमप्रकाश की शिकायत पर कार्रवाई की है।  ठेकेदार ओमप्रकाश ने लोकायुक्त में शिकायत की थी की  चौधरी किसानों की पंप की परिमिसशन देने के एवज में 15 हजार की राशि मांग रहा है ठकेदार की शिकायत पर  लोकायुक्त टीम ने आज यह कार्यवाही की है जिसमें इछावर के एई  कैलाश चौधरी को  ₹15000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए हैं। भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं  के तहत कार्यवाही की जा रही है । लोकायुक्त टीम में डीएसपी योगेश कुर चनिया, निरीक्षक घनश्याम मस्कुले, उमा कुशवाहा प्रधान आरक्षक नेहा परदेसी मुकेश सिंह आरक्षक अवध वापी राजेंद्र पवन एवं हिम्मत सिंह की टीम ने कार्रवाई की। 



 





यह है पूरा मामला





किसानों के पंप कनेक्शन की फाइल को पास करने के नाम पर कंपनी के एई कैलाश चौधरी ने ठेकेदार ओमप्रकाश चडार (निवासी भोपाल) से 15 हजार रुपए रिश्वत की मांगी थी। इसकी शिकायत ठेकेदार ने भोपाल लोकायुक्त के डीएसपी से की थी। इसी के चलते लोकायुक्त की टीम ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रिश्वत के रूप में ली गई 15 हजार की राशि के साथ गिरफ्तार किया है।



 



Sehore News सीहोर न्यूज Engineer arrested in Sehore lokayukta action in Sehore 15 thousand bribe सीहोर में लोकायुक्त कार्रवाई रिश्वत लेते इंजीनियर गिरफ्तार