ग्वालियर में वीडी बोले- यहां भी आएगी गुजरात की आंधी, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा- रिकॉर्ड बनाएंगे

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
ग्वालियर में वीडी बोले- यहां भी आएगी गुजरात की आंधी, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा- रिकॉर्ड बनाएंगे

BHOPAL. गुजरात जीतने के बाद बीजेपी अब मध्य प्रदेश में मिशन 2023 को लेकर तैयारियों में जुट गई है। इसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में संगठन ने आगामी चुनाव 2023 और 2024 की तैयारिया शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा गुजरात के अंदर जो आंधी आई है वह ककराना से घुसेगी और मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल से लेकर बैतूल-अलीराजपुर तक जाकर पूरे मध्यप्रदेश में कोने-कोने तक पहुंचेगी। 2023 के चुनाव में बीजेपी इतिहास रचेगी। इधर गुना में प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में यह जीत प्रधानमंत्री मोदी की रीति और नीति के साथ अमित शाह की रणनीति के कारण ऐतिहासिक जीत मिली है। एमपी में बीजेपी 2023 के चुनाव में बीजेपी रिकॉर्ड बनाएगी।





ग्वालियर- चंबल से हो रही है शुरुआत





ग्वालियर में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे हैं। यहां वे ग्वालियर-चंबल संभाग के सभी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक ले रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने स्पष्ट कर दिया है कि मिशन 2023 के लिए मध्य प्रदेश में बीजेपी एकजुट होकर तैयारी कर रही है और सबसे खास बात यह है कि इसकी शुरुआत ग्वालियर चंबल अंचल से की जा रही है।





यह खबर भी पढ़िए...





शराब दुकान के सामने उमा भारती की फिर चेतावनी- ये बंद होना चाहिए, नहीं तो सारे काम छोड़कर यहां आ जाऊंगी





मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड बनाएगी बीजेपी- सिसोदिया





गुजरात जीत से लबरेज प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने गुना में कहा प्रदेश में बीजेपी जीत का रिकार्ड बनाएगी। प्रदेश में सरकार और पार्टी बूथ स्तर से पंचायत तक 365 दिनों सक्रिय है। बीजेपी पार्टी एकजुट होकर काम करती है। बीजेपी आने वाले चुनाव को रिकॉर्ड स्तर पर जीतेगी। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में प्रदेश की पंचायतों में विकास कार्यों की गाथा लिखी जाएगी। उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीति ओर नीति के साथ अमित शाह की रणनीति के कारण ऐतिहासिक जीत मिली है।





द सूत्र से चर्चा करते हुए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि राजधानी भोपल में पिछले दिनों ग्राम पंचायतो को लेकर सम्मेलन हुआ था। वो ऐतिहासिक था, जिसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सरपंचों के मानदेय बढ़ाते हुए ग्रामीण पंचायतों को गांवों की सड़क से जोड़ने की अभिनव घोषणा की है। 





'गुजरात के विकास मॉडल पर होगा प्रदेश में काम'





द सूत्र के सवाल पर जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा कि गुजरात के विकास मॉडल की तरह प्रदेश के ग्रामीण छेत्रो में योजनाएं लागू की जाएंगी। सीएम जल्द ही इस पर क्रियान्वयन करेंगे, जिसका परिणाम विधानसभा चुनाव के पहले दिखेगा। अभी पंचायत सम्मेलन में सीएम शिवराज ने जो घोषणाएं की थी उन्हें अमल में लाने के लिए आदेश जारी होने लगे हैं।





'राहुल की यात्रा से नहीं पड़ेगा कोई फर्क'





मंत्री सिसोदिया से कांग्रेस के राहुल गांधी की प्रदेश में यात्रा को लेकर बीजेपी के नुकसान पर कहा कि। राहुल की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जिन्हें बंटाधार के रूप में जाना जाता है उनकी  यात्रा है, जिसके परिणाम से यात्रा बंटाधार ही होगी। आने वाले चुनाव में बीजेपी के CM चेहर पर  उन्होंने गोलमोल जवाब दिया और कहा कि कमल का फूल ही चेहरा होगा।





(ग्वालियर से देव श्रीमाली और गुना से नवीन मोदी)



MP Assembly Election 2023 एमपी इलेक्शन 2023 MP BJP Chief VD Sharma BJP victory Gujarat elections MP leaders on Gujarat victory mp minister mahedra sisodiya गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत गुजरात जीत पर एमपी में उत्साह वीडी शर्मा ने किया जीत का दावा मंत्री सिसोदिया ने कहा 2023 में बीजेपी की होगी जीत