सिवनी में धान खरीदी केंद्र को लेकर किसानों ने खाद्य विभाग दफ्तर में दिया धरना, कांग्रेस नेता और DSO के बीच नोंकझोंक

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
सिवनी में धान खरीदी केंद्र को लेकर किसानों ने खाद्य विभाग दफ्तर में दिया धरना, कांग्रेस नेता और DSO के बीच नोंकझोंक

Seoni. प्रदेश में समर्थन मूल्य पर धानखरीदी जारी है, वहीं जगह-जगह पर धानखरीदी में आ रही दिक्कतों और गफलत की फेहरिस्त भी बहुत लंबी है। सिवनी जिले के आमागढ टिकारी खरीदी केंद्र को बदलकर पखारा स्थित बालाघाट सिवनी सांसद के वेयर हाउस को खरीदी केंद्र बनाए जाने से किसान आक्रोशित हैं। बुधवार को आक्रोशित किसानों ने खाद्य विभाग के सामने नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान किसानों ने खाद्य विभाग के कर्मचारियों को ना तो अंदर जाने दिया गया और ना ही बाहर निकलने दिया गया। कांग्रेस नेता राजा बघेल के नेतृत्व में आक्रोशित किसान सुबह से शाम तक कार्यालय के दरवाजे सामने बैठे रहे। 





प्रदर्शन के बीच जैसे ही विभाग के अधिकारी शैलेश शर्मा कार्यालय पहुंचे तो किसानों का समर्थन करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजा बघेल से अधिकारी ने बदसूलकी कर दी। देखते ही देखते दोनों के बीच जमकर नोकझोक हुई। जिसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। घटना के वक्त परिसर का माहौल काफी गर्मा गया। 







  • आप यह खबर भी पढ़ सकते हैं



  • जबलपुर के आरडीयू की एक और लापरवाही, डिप्टी डायरेक्टर के बाद सेनिटरी इंस्पेक्टर को रिटायर्ड करना भूले






  • वहीं इस मामले को लेकर अधिकारी का कहना है कि अपात्र होने के कारण आमागढ टिकारी को इस बार खरीदी केंद्र नहीं बनाया गया है जिसको लेकर कुछेक लोग कार्यालय के सामने धरने में बैठे थे जिसमें एक व्यक्ति द्वारा बदसूलकी की गई। इधर दफ्तर के कर्मचारी अधिकारी भी इस बदसलूकी के खिलाफ लामबंद हो रहे हैं। उनका कहना है कि शासन के आदेश पर हुई कार्रवाई के लिए इस प्रकार से प्रदर्शन करना ठीक नहीं है। 



    Seoni News सिवनी न्यूज Demonstration regarding paddy purchase center picketing in food department office tussle between Congress leader and DSO allegations of misconduct धानखरीदी केंद्र को लेकर प्रदर्शन खाद्य विभाग दफ्तर में धरना कांग्रेस नेता और डीएसओ के बीच नोंकझोंक बदसलूकी के लगाए आरोप