Advertisment

सेंट मैरी स्कूल मुरैना की लाइब्रेरी में मिला खुफिया रास्ता, अंदर बने थे कई कमरे, शराब की बोतलें मिली, फादर अरेस्ट

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सेंट मैरी स्कूल मुरैना की लाइब्रेरी में मिला खुफिया रास्ता, अंदर बने थे कई कमरे, शराब की बोतलें मिली, फादर अरेस्ट

MORENA. सेंट मैरी स्कूल को पुलिस ने सील किया है। मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग की सदस्य के पत्र के बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया है। स्कूल के फादर डायनोसियस आर्बी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, स्कूल के निरीक्षण के दौरान लाइब्रेरी से निकले एक गुप्त रास्ते में कई कमरे मिले थे। हर कमरे में पलंग और सुख-सुविधा का सामान मिला। आखिरी में फादर का कमरा था। यहां से टीम को शराब की कई बोतलें और धर्म परिवर्तन और आपत्तिजनक साहित्य मिला है।  





publive-image





गड़बड़ी की शिकायत पर हुई कार्रवाई 





मुरैना में चल रही सेंट मैरी स्कूल में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर राज्य बाल आयोग की टीम ने जब पुलिस के साथ छापामार कार्रवाई की। तो टीम दंग रह गई। स्कूल के प्रिंसिपल के आवास से शराब की बोतलों सहित कई आपत्तिजनक सामग्रियां, धर्म विशेष का प्रचार करने वाली सामग्रियां बरामद हुई।  

Advertisment





ये खबर भी पढ़ें...







Advertisment





सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 





सेंट मैरी स्कूल मुरैना का बड़ा और महंगा स्कूल है। यहां पर प्रतिष्ठित परिवार के बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं, लेकिन प्राचार्य की इस हरकत ने स्कूल प्रशासन को शर्मसार कर दिया है। प्राचार्य के कमरे में की गई छापामार कार्रवाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 





डॉ. निवेदिता शर्मा ने की थी शिकायत 

Advertisment





पुलिस ने फादर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। मप्र बाल संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. निवेदिता शर्मा ने शनिवार को स्कूल का दौरा किया था। इसके बाद कलेक्टर अंकित अस्थाना को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था। मुरैना के सीएसपी अतुल सिंह ने बताया कि सेंट मैरी स्कूल के फादर को गिरफ्तार कर लिया गया है।







 



MP News एमपी न्यूज St Mary School Morena secret passage inside library father arrested Madhya Pradesh Child Protection Commission मुरैना में सेंट मैरी स्कूल लाइब्रेरी के अंदर गुप्त रास्ता फादर अरेस्ट मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग
Advertisment