सरकारी जमीन पर किसके पशुओं का खूंटा गढ़ेगा इस विवाद में भिड़े दो गुट ,जमकर फायरिंग भी हुई

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
सरकारी जमीन पर किसके पशुओं का खूंटा गढ़ेगा इस विवाद में भिड़े दो गुट ,जमकर फायरिंग भी हुई

GWALIOR. जिले में बाहुबलियों के हौसले बुलंद है। आज दो जगह लोगों ने जमकर हवाई फायरिंग की। हस्तिनापुर इलाके के एक वायरल वीडियो में दो गुटों में जमकर पथराव और मारपीट होते दिख रही है जिसमें एक युवक बन्दूक से निशाना साधते हुए फायर करते दिख रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। 





पशु बांधने के विवाद में हुई मारपीट 





आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें दो गुट डंडे और एक दूसरे  पर प्रहार करते हुए दिख रहे हैं और इसमें महिलाएं रोते और रोकते हुए भी नजर आ रही है। 





फायरिंग करते हुए दिखा एक युवक  





इस झगड़े के बीच अचानक एक युवक हाथ में राइफल लेकर गालियां देते हुए एंट्री करता है और लोग उसे रोकते भी है लेकिन वह सामने निशाना साधते हुए फायरिंग भी करते हुए  दिखता है।  हालाँकि उसकी गोली किसी को लगी ऐसा नजर नहीं आता है। 





पशु बांधने को लेकर हुआ विवाद 





वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी इस मामले में सक्रिय हुई। बताया गया कि यह मामला हस्तिनापुर थाना इलाके का है जहां दो पड़ौसी परिवारों में सरकारी जमीन पर पशु बांधने को लेकर विवाद शुरू हुआ जो मुंहवाद और हाथापाई से शुरू होकर फायरिंग तक पहुँच गया। दोनों ही पक्ष एक ही गुर्जर समुदाय के हैं। 





पुलिस जांच में जुटी 





पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो उनके पास भी पहुंचा है और पुलिस ने पता कर लिया है कि यह हस्तिनापुर थाना क्षेत्र का है। अब इस वीडियो के जरिये इस झगडे में शामिल लोगों और बन्दूक से फायरिंग करने वाले लोगों की शिनाख्त कर कार्यवाही की जा रही है। 







Firing in Gwalior ग्वालियर में फायरिंग Gwalior Crime ग्वालियर क्राइम controversy over tying cattle in Gwalior firing in Gwalior dispute over tying animals ग्वालियर में पशु बांधने पर विवाद ग्वालियर में पशु बांधने के विवाद में गोलियां चली