सीहोर में बैंक किश्त मांगने पर फाइनेंस मैनेजर पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत, आरोपी पिता पुत्र गिरफ्तार

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
सीहोर में बैंक किश्त मांगने पर फाइनेंस मैनेजर पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत, आरोपी पिता पुत्र गिरफ्तार

कवि छोकर, SEHORE. सीहोर में  पिता पुत्र ने बजाज फाइनेंस ऑफिस में कलेक्शन मैनेजर पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह जख्मी मैनेजर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बैंक किश्त भरने को लेकर हुआ विवाद बाद हिंसक घटना में बदल गया।  जानकारी के अनुसार बजाज फाइनेंस ऑफिस में 31 अक्टूबर सोमवार को अचानक पिता और पुत्र ने ऑफिस में हंगामा मचाया और बजाज फाइनेंस के कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी। हंगामे के दौरान एक आरोपी ने चाकू निकाल लिया और कर्मचारियों को डराने लगे मारपीट के दौरान कलेक्शन मैनेजर अशोक विश्वकर्मा घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अशोक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इधर पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए आरोपी पिता पुत्र जोकि ग्राम महोडिया के निवासी थे को गिरफ्तार कर  लिया है। 





किस्‍त न भरने पर कंपनी के कर्मचारी घर पहुंचे थे





जानकारी के अनुसार पांच माह पहले अपनी बेटी को दहेज देने के लिए कउड़िया निवासी गुड्डू खां पिता इस्माइल ने बजाज कंपनी से टीवी और फ्रिज फाइनेंस कराया था, लेकिन एक भी किश्त जमा नहीं कराई, जिसको लेकर कंपनी के कर्मचारी उसके घर किश्त की राशि लेने पहुंचे थे, जो गुड्डू को बर्दाश्त नहीं हुआ और वह सोमवार की दोपहर करीब दो बजे अपने बेटे हाशिम के साथ बस स्टैंड स्थित सम्राट कांप्लेक्स में बजाज फाइनेंस कंपनी पहुंचे और यहां मौजूद कंपनी के फाइनेंस मैनेजर अशोक विश्वकर्मा (34)  निवासी ग्राम भीमपुरा आष्टा से कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में उसका बेटा हाशिम पीछे से आया और मैनेजर अशोक पर चाकू से हमला किया, तो अशोक ने उसका हाथ पकड़ लिया। वहीं हाशिम ने सीने पर तीन-चार घूसे मार दिए, जिससे अशोक मौके पर गिर गया। मामला गंभीर होते देख यहां मौजूद लोग अशोक को एक निजी क्लिीनिक में डॉ. अमित मोदी के पास पहुंचे, उन्होंने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जब तक अशोक जिला अस्पताल पहुंचा तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में टीआई नलिन बुधौलिया का कहना है कि आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।



 



Sehore News murder in Sehore Finance manager murdered in Sehore Sehore crime news सीहोर न्यूज सीहोर में हत्या सीहोर में फाइनेंस मैनेजर पर हमला सीहोर क्राइम न्यूज