ग्वालियर में ऑनलाइन टास्क और जॉब देने के बहाने युवती को फंसाया और फिर ठग लिए दो लाख रुपए

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर में ऑनलाइन टास्क और जॉब देने के बहाने युवती को फंसाया और फिर ठग लिए दो लाख रुपए

देव श्रीमाली, GWALIOR. लोगों को ठगने के लिए साइबर ठग नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं। ग्वालियर में डबरा की रहने वाली युवती को टास्क के जरिये और ऑनलाइन जॉब देने के बहाने दो लाख रुपए ठग लिए। साइबर विशेषज्ञों के अनुसार क्राइम का यह अलग तरह का मामला है। क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज आरोपियों की जांच शुरू कर दी है।





इस तरह बनाया गया ठगी का शिकार





पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद लोग ऑनलाइन ठगों के झांसे में आ रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर के डबरा क्षेत्र का है, जहां एक युवती से शातिर ऑनलाइन ठगों ने दो लाख रुपए ठग लिए गए। पीड़ित युवती ने ग्वालियर क्राइम ब्रांच थाने में शिकायत की है। एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि डबरा की रहने वाली युवती को ऑनलाइन जॉब के नाम पर धोखा दिया गया है।





ये भी पढ़ें...











क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया केस





युवती के पिता को जब ठगी के बारे में पता लगा तो उन्होंने क्राइम ब्रांच में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में विवेचना में जुटी है। साथ ही लोगों से अपील कीहै कि इस तरह के झांसे में ना आए और धोखाधड़ी होने से बचें।



MP News ग्वालियर में ऑनलाइन ठगी युवती से दो लाख की धोखाधड़ी युवती को जॉब के बहाने फंसाया जॉब देने के बहाने युवती से ठगी एमपी न्यूज cheating a girl of two lakhs Online fraud in Gwalior trapping a girl on pretext of a job cheating a girl on pretext of giving a job