मंडला से हत्या के सबूत लेकर लौट रही थी FSL अधिकारी, नशे में गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने कार 200 फीट गहरी खाई में गिराई

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
मंडला से हत्या के सबूत लेकर लौट रही थी FSL अधिकारी, नशे में गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने कार 200 फीट गहरी खाई में गिराई

Jabalpur. जबलपुर में एक हत्या के मामले की जांच के लिए मंडला गईं एफएसएल अधिकारी जबलपुर लौटते वक्त एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं। उनकी कार निवास-जबलपुर रोड पर एक 200 फीट गहरी खाई में जा समाई, गनीमत थी कि कार पेड़ से टकराकर अटक गई, वरना हादसा और गंभीर हो सकता था। हादसे में वाहन चालक और एफएसएल अधिकारी को मामूली चोटें आई हैं। एफएसएल अधिकारी सुनीता तिवारी को हत्या की गुत्थी सुलझाने मंडला भेजा गया था। शासकीय वाहन न होने के चलते आरआई की ओर से उन्हें प्राइवेट जीप मुहैया कराई गई थी। 



नशे में था ड्राइवर



जानकारी के मुताबिक अच्छी सड़क होने की बात कहकर वाहन चालक ने गाड़ी निवास रोड पर डाल दी थी। इस दौरान वह नशे में भी था। उसने कई वाहनों को कट मारा और फिर अचानक सामने से 3 ट्रक आने के कारण उसने जीप को सीधे खाई में उतार दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और अधिकारी समेत वाहन चालक को अस्पताल रवाना किया। अधिकारी सुनीता जैन का कहना है कि वे जैसे ही मंडला से जबलपुर आने गाड़ी में बैठी तो उन्हें शराब की दुर्गंध आ रही थी। जबलपुर लौटने का कोई और साधन नहीं था इसलिए वे उस जीप में बैठ गईं। 




  • यह भी पढ़ें 


  • जबलपुर में 18 अप्रैल को आ रहे संघ प्रमुख भागवत और योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटा प्रशासन



  • आरआई ने मुहैया कराया था वाहन




    बता दें कि जबलपुर में एफएसएल टीम के लिए दो वाहन उपलब्ध हैं लेकिन मंडला जाते वक्त मुख्यालय में दोनों वाहन अन्य कामों में व्यस्त थे। जिसके बाद रक्षित निरीक्षक ने निजी वाहन और वाहन चालक को एफएसएल अधिकारी को मंडला ले जाने और लाने के लिए तैनात करवा दिया था। एडीशनल एसपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि जबलपुर में पदस्थ एफएसएल अधिकारी सुनीता तिवारी मर्डर की गुत्थी सुलझाने जबलपुर से मंडला निजी कार से पहुंची थी। एफएसएल अधिकारी की कार लौटने के दौरान निवास के नजदीक खाई में गिर गई। उसके बाद स्थानीय लोगों ने निवास थाने को सूचना दी।



    मौके पर पहुंची निवास थाने की पुलिस ने रेस्क्यू कर एफएसएल अधिकारी सहित ड्राइवर को कार से बाहर निकाला। हादसे में दोनों घायल हो गए थे। लेकिन, उन्हें सामान्य चोटें आई थी। अधिकारी का कहना हैं ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जिसके कारण हादसा हुआ। वही अब मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


    हादसे का शिकार FSL अधिकारी driver was drunk car fell into 200 feet deep ditch FSL officer victim of accident जबलपुर न्यूज़ Jabalpur News नशे में था ड्राइवर 200 फीट गहरी खाई में गिरी कार