रायसेन में हेड कांस्टेबल के सरकारी आवास पर हो रहा था जुआ का खेल, पुलिस ने दबिश देकर 24 लोगों को किया गिरफ्तार

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
रायसेन में हेड कांस्टेबल के सरकारी आवास पर हो रहा था जुआ का खेल, पुलिस ने दबिश देकर 24 लोगों को किया गिरफ्तार

पवन सिलावट, RAISEN. वैसे तो पुलिस विभाग अपराधों की रोकथाम के लिए है, लेकिन रायसेन जिले में पुलिसकर्मी ही अपराधों में लिप्त हैं। रायसेन जिले के बरेली में पुलिस ने जुआ पकड़ा है। पुलिस ने 24 जुआरियों से 5 लाख 90 हजार रुपए जब्त किए हैं। 6 फोर व्हील गाड़ियां भी जब्त की हैं। बरेली थाने के हेड कांस्टेबल अमोल बोरकर के सरकारी आवास पर बरेली थाना प्रभारी आशीष सप्रे ने दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया है। 





प्रधान आरक्षक हुआ निलंबित





पुलिस की नाक के नीचे पुलिसकर्मी जुआ खिला रहा था। बताया जा रहा है कि एक माह से जुआ संचालित हो रहा था। बाहर के जुआरी जुआ खेलने यहां आ रहे थे। भोपाल, पिपरिया और मंडीदीप सहित अन्य जगहों से खिलाड़ी यहां लाखों का जुआ खेलने आते थे। पुलिसकर्मी खुद जब जुआ खिला रहा है तो डर किस बात का, लेकिन जैसे ही कल यानी 19 नवंबर को बरेली टीआई जगदीश सिद्धू का तबादला रायसेन हुआ और नए टीआई आशीष सप्रे ने थाना संभाला, वैसे ही रात को दबिश देकर पुलिस लाइन से जुआ पकड़ा गया। हालांकि प्रधान आरक्षक अमोल बोरकर को एसपी विकास कुमार ने निलंबित कर दिया है। 



 



Raisen News रायसेन न्यूज Caught gambling at head constable's official residence हेड कांस्टेबल के सरकारी निवास पर जुआ पकड़ा