गोविंद सिंह ने कैलाश के बयान की निंदा की, कहा- बीजेपी नेता सत्ता के नशे में चूर हैं, माता-बहनों का अपमान निम्न स्तर पर जाकर किया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
गोविंद सिंह ने कैलाश के बयान की निंदा की, कहा- बीजेपी नेता सत्ता के नशे में चूर हैं, माता-बहनों का अपमान निम्न स्तर पर जाकर किया

BHOPAL.  कांग्रेस के सीनियर लीडर और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान की निंदा की है और कहा कि बीजेपी के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। कैलाश विजयवर्गीय जैसे वरिष्ठ नेता इतने निम्न स्तर पर जाकर माता-बहनों का अपमान कर रहे हैं। गोविंद सिंह ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद को प्रदेश की महिलाओं और बेटियों का मामा होने का नारा देते हैं। सनातन धर्म में हम बेटियों को माता का स्वरूप मानते हैं और नवदुर्गा की देवी के रूप में पूजा करते हैं। उनका इस तरह अपमान बेहद निंदनीय है।





प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए





 गोविंद सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए बयान पर उनके खिलाफ प्रशासन को कार्रवाई करना चाहिए। जिससे इस तरह की अभद्रता करने वाले राजनेताओं को सबक मिल सके। सबसे बड़ी बात तो यह है कि कैलाश के बयान की कई बीजेपी के नेता समर्थन कर रहे हैं।





ये भी पढ़ें...















क्या कहा था कैलाश विजयवर्गीय ने





दरअसल, हाल ही में इंदौर में हनुमान जयंती के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सामने आया। जहां वे मंच से कहते नजर आये कि आज कल लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं। अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं, लेकिन उनमें देवी का रूप नहीं दिखता। बिलकुल शूपर्णखा लगती हैं।





महिलाओं का अपमान बीजेपी की पहचान बनता जा रहा





नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि महिलाओं का अपमान करना। उनका उत्पीड़न करना और उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करना बीजेपी की पहचान बनता जा रहा है। मैं देश की माताओं, बहनों और बेटियों से निवेदन करता हूं कि वे अपने अधिकारों की लड़ाई में आगे आएं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी उनके अधिकारों के संघर्ष में हमेशा उनके साथ खड़ी है।





आकाश ने इस तरह संभाला बयान





बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने सफाई देते हुए कहा कि नशे में धुत युवक-युवतियों के विडियोज आते हैं और भद्दे-भद्दे कपड़े में लोग दिखते हैं। इसे लेकर वह बहुत चिंतित है। स्त्रियां भी सभ्यता के साथ कपड़े पहनें और सभी युवा नशे आदि बुराइयों से दूर रहें, यही कैलाश विजयवर्गीय कहना चाह रहे थे। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के  कैलाश विजयवर्गीय अपने दिए गए बेतुके बयान से एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, आकाश ने अपना समर्थन देते हुए लड़कियों के पहनावे को लेकर सहमति जताई है।



कैलाश विजयवर्गीय बोले माता बहनों का अपमान मध्यप्रदेश न्यूज गोविंद सिंह ने कैलाश के बयान Kailash Vijayvargiya said Insult of mother and sisters Madhya Pradesh News कैलाश विजयवर्गीय का बयान Kailash Vijayvargiya's statement Kailash's statement by Govind Singh