Advertisment

चंबल में गुड्डा गुर्जर गैंग का खात्मा, मुरैना में पुलिस ने गैंग के आखिरी सदस्य कल्ला गुर्जर को किया गिरफ्तार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
चंबल में गुड्डा गुर्जर गैंग का खात्मा, मुरैना में पुलिस ने गैंग के आखिरी सदस्य कल्ला गुर्जर को किया गिरफ्तार

MORENA. चंबल में गुड्डा गुर्जर गैंग का खात्मा हो गया है। पुलिस ने गुड्डा गुर्जर गैंग के आखिरी सदस्य करुआ उर्फ कल्ला गुर्जर को शनि पर्वत के जंगल से पकड़ लिया। कल्ला गुर्जर पर 10 हजार रुपए का इनाम था। क्राइम ब्रांच और रिठौरा पुलिस ने कार्रवाई की। कल्ला गुर्जर जंगल में बेखौफ होकर पत्थरों पर सो रहा था और उसे पुलिस ने घेरकर गिरफ्तार कर लिया।





कल्ला गुर्जर ने गुड्डा गुर्जर को कई बार बचाया था





कल्ला गुर्जर, डकैत गुड्डा गुर्जर का खास था। उसने कई बार पुलिस मुठभेड़ में ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच से गुड्डा गुर्जर को सुरक्षित बाहर निकाला था। पुलिस ने कल्ला गुर्जर के पास से एक 12 बोर बंदूक और 10 राउंड बरामद किए हैं। कल्ला गुर्जर लोहगढ़ गांव का रहने वाला है। मुरैना पुलिस कल्ला गुर्जर से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर को ग्वालियर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था।





ये खबर भी पढ़िए..

Advertisment





ग्वालियर चंबल में आतंक का पर्याय कुख्यात डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार, 65 हजार के इनामी को मुठभेड़ में घायल होने के बाद पकड़ा





भंवरपुरा के जंगल से हुई थी गुड्डा गु्र्जर की गिरफ्तारी





9 नवंबर को पुलिस ने भंवरपुरा के जंगल में घेराबंदी करके डकैत गुड्डा गुर्जर को गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में ग्वालियर पुलिस की गोली गैंग लीडर गुड्डा गुर्जर को लगी और पुलिस उसे दबोचने में कामयाब हो गई। पुलिस, लगातार गुड्डा गुर्जर गैंग का पीछा कर रही थी। वो जैसे ही श्योपुर के रास्ते भंवरपुरा के जंगल में दाखिल हुआ वैसे ही ग्वालियर पुलिस की टीम से उसका सामना हो गया और दोनों तरफ से फायरिंग हुई। पुलिस की एक गोली उसके पांव में लगी और वो लहूलुहान गया।



Gudda Gurjar gang finish in Chambal Kalla Gurjar arrested in Morena reward of 10 thousand rupees on Kalla Gurjar चंबल में गुड्डा गुर्जर गैंग खत्म मुरैना में कल्ला गुर्जर गिरफ्तार गुड्डा गुर्जर गैंग का आखिरी सदस्य गिरफ्तार कल्ला गुर्जर पर था 10 हजार रुपए का इनाम
Advertisment