गुना के आरोन में जूनियर इंजीनियर पर बंदूक दिखाकर धमकाने और अवैध वसूली का आरोप, ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
गुना के आरोन में जूनियर इंजीनियर पर बंदूक दिखाकर धमकाने और अवैध वसूली का आरोप, ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत

नवीन मोदी, GUNA. मध्प्रदेश के गुना से खबर है। जहां बिजली विभाग में सबकुछ ठीक-ठाक नही चल रहा है, एक ओर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री सब कुछ सही चलना का दावा कर रहे हैं, तो वहीं आरोन में विधुत विभाग के जेई पर ग्रामीणों को बंदूक दिखाकर धमकाकर बसूली करने के आरोप लगा है। ऐसे में ऊर्जा मंत्री के तमाम दावों की पोल खुल रही है।





कलेक्टर से की जेई की शिकायत





जिले के आरोन ब्लाॉक मे बिजली कंपनी कार्यालय में पदस्थ जूनियर उपयंत्री की दबंगई की शिकायत 29 नवंबर (मंगलवार) को कलेक्टर के पास पहुंची। ग्रामीणों ने इस बार आरोन तहसील के घटावदा गांव से पहुंचकर कलेक्ट्रेट में दबंग उपयंत्री पर ग्रामीणों को बंदूक दिखाकर धमकाने का आरोप लगाया। 





यह खबर भी पढ़ें





जबलपुर में आवारा कुत्तों को पकड़ने पहुंचा निगम अमला, पशु प्रेमी महिला ने मेनका गांधी को लगा दिया फोन, कार्रवाई टली





अवैध वसूली करते हैं जेई- ग्रामीण





कलेक्टर को दिए आवेदन में ग्रामीणों ने बताया कि आरोन कार्यालय में उपयंत्री जेके वर्मा ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों से अवैध रूप वसूली करते हैं। ग्रामीणों के अनुसार उपयंत्री अपने पास बिना लायसेंस की बंदूक और पिस्टल रखते हैं जिसका यूज वे जानवरों का शिकार करने में भी करते हैं। वहीं बंदूक की नोंक पर गरीबों को धमकाकर अवैध वसूली भी की जाती है। आवेदन में ग्रामीणों ने जेई को हटाने की मांग की। आवेदन में यह भी कहा है कि इसके साथ ही यहां हुए डीपी रखने, विधुत कनेक्शन में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है, जिसकी ग्रामीणों ने जांच की भी मांग की है।



MP News एमपी न्यूज Guna junior engineer threatning accused JE accused illegal recovery complaint to collector against JE गुना के जेई पर आरोप जेई पर अवैध वसूली का आरोप गुना का बंदूकबाज जेई जेई के खिलाफ कलेक्टर से शिकायत