ओपीएस के समर्थन में ग्वालियर के कांग्रेस विधायक की बड़ी घोषणा, कर्मचारियों के लिए OPS लागू होने तक नहीं लेंगे पेंशन

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ओपीएस के समर्थन में ग्वालियर के कांग्रेस विधायक की बड़ी घोषणा, कर्मचारियों के लिए OPS लागू होने तक नहीं लेंगे पेंशन

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर दक्षिण के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने पुरानी पेंशन योजना (OPS) समर्थन में एक बड़ी घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि जब कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना के अनुसार पेंशन नहीं मिलेगी, वे भी पेंशन नहीं लेंगे। उन्होंने यह घोषणा सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल करके की । कर्मचारियों के समर्थन में घोषणा करने वाले वे देश के पहले विधायक है।





ऐप पर लोगों से पूछी राय





पाठक ने बताया कि  ग्वालियर दक्षिण ऐप पर ओल्ड पेंशन स्कीम पर लोगों की राय जानने के लिए सवाल भी पूछा था, उसमें विधायक के सवाल के जवाब में लगभग 93% से ज्यादा लोगों ने कहा कि OPS लागू होना चाहिए। पाठक ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद प्राथमिकता से ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करवाना है। 





ये भी पढ़ें...











कांग्रेस शासित राज्यों में लागू हुई ओपीएस





विधायक पाठक ने कहा कि जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार है, वहां पर ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS) लागू कर दी गई है। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ओल्ड पेंशन स्कीम हम लागू करवाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को चिंता करनी चाहिए। कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के बाद जीवन यापन करने का एकमात्र सहारा होती है पेंशन।



MP News एमपी न्यूज Old Pension Scheme पुरानी पेंशन योजना Gwalior Congress MLAs MLA Praveen Pathak will not take pension ग्वालियर के कांग्रेस विधायक विधायक प्रवीण पाठक नहीं लेंगे पेंशन