Gwalior: पुलिसकर्मियों ने मनाया 'डॉन' का जन्मदिन, जानें कौन है ये...

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Gwalior: पुलिसकर्मियों ने मनाया 'डॉन' का जन्मदिन, जानें कौन है ये...

Gwalior. ग्वालियर क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का जन्मदिन इस समय सुर्खियों में है। इसका कारण है उनका बर्थडे केक। पुलिस स्टाफ और कर्मचारियों ने उनके जन्मदिन पर डॉन लिखे हुए तीन स्पेशल केक बनवाए। राजेश दंडोतिया ने केक काटा और स्टाफ को धन्यवाद दिया। इस स्पेशल केक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।





अपने धाकड़ अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं





एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने भी खुशी-खुशी DON नाम से बने तीन केक को काटा और पूरे स्टाफ को धन्यवाद कहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजेश दंडोतिया पूरे स्टाफ की मौजूदगी में केक काट रहे हैं। स्टाफ से अलावा और भी कई लोग उन्हें वहां बधाई देने पहुंचे। उन्हें लोगों ने फूल मालाएं पहनाई गईं। सभी लोगों ने एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया की लंबी उम्र की कामना की। 12 जून को एडिशनल एसपी का जन्मदिन था जो कि उनके लिए बेहद यादगार रहा।





गौरतलब है कि ग्वालियर पुलिस विभाग में एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया की पहचान एक कड़क और निर्भिक पुलिस अफसर के तौर पर है। वह मूलत: मुरैना जिले के रहने वाले हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। राजेश दंडोतिया को उनके अंदाज के लिए डॉन के नाम से पुकारा जाता है।





कौन हैं राजेश दंडोतिया ?





राजेश दंडोतिया ग्वालियर में दस साल पहले सीएसपी और चंबल संभाग के भिण्ड जिले में डकैतों के समय अटेर के एसडीओपी भी रह चुके हैं। उसी समय से उन्हें उनकी तेजतर्रार कार्रवाई के लिए जाना जाता है। बता दें, वैसे को DON शब्द का इस्तेमाल किसी अपराधी समूह के सरगना या मुखिया के रूप में किया जाता है, लेकिन लोगों ने एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया को प्यार से यह नाम दिया है।



एमपी पुलिस MP Police Madhya Pradesh Police video viral वायरल वीडियो मध्य प्रदेश पुलिस Gwalior Crime Branch Additional SP Additional SP Rajesh Dandotiya Additional SP Rajesh Dandotiya Birthday Special Cake Additional SP Bithday Trending Video Birthday Viral Video DON Cake एडिशनल एसपी ने काटे तीन केक ग्वालियर क्राइम ब्रांच एसपी एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का जन्मदिन जन्मदिन का वीडियो वायरल ट्रेंडिंग न्यूज ट्रेंडिंग वीडियो