ग्वालियर में छत पर टहलते व्यक्ति को नीचे बुलाकर मारी गोली, CCTV  कैमरे में 4 बदमाश दिखे, फरार आरोपियों की तलाश 

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
ग्वालियर में छत पर टहलते व्यक्ति को नीचे बुलाकर मारी गोली, CCTV  कैमरे में 4 बदमाश दिखे, फरार आरोपियों की तलाश 

देव श्रीमाली, GWALIOR. मध्यप्रदेश के ग्वालियर से खबर है। यहां इंदरगंज थाना इलाके के गेंडे वाली सड़क पर अजीम खान नाम के व्यक्ति की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई ।घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद भागते हुए नजर आए।  इंदरगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।





छत पर टहल रहा था, नीचे बुलाया, फिर मार दी गोली





इंदरगंज थाना के अंतर्गत गेंडे वाली सड़क के पास बनी पुलिस चौकी के पीछे अज्ञात बदमाश पहुंचे और अजीम खान नाम के व्यक्ति को घर के नीचे पहुंचकर आवाज लगाई। जैसे ही वो घर के नीचे पहुंचे तो 4 अज्ञात लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद तत्काल अजीम के परिजन नीचे उतरे और गंभीर हालत में अजीम को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।





यह खबर भी पढ़ें











सीसीटीवी में भागते दिखे आरोपी





घटना की जानकारी मिलते ही इंदरगंज थाना पुलिस समेत क्षेत्र के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बदमाश दिखे वहीं वीडियों में उनके चेहरे भी नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में आशंका जताई है कि कोई पहचान का ही इस वारदात में शामिल हो सकता है वहीं परिजनों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बहरहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में सीसीटीवी फुटेज और परिजनों के बताए अनुसार जांच में जुटी हुई है, साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।





पुलिस बोली एक आरोपी की शिनाख्त





सीएसपी विजय सिंह भदौरिया का कहना है कि हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। अभी तक जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उनमें से एक आरोपी का हुलिया कम्पू इलाके में रहने वाले एक युवक से मिलता जुलता है। उसे ट्रेस करने की पुलिस कोशिश कर रही है लेकिन अभी वह पुलिस को नहीं मिला है। उसके पकड़ में आते ही इस हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।



ग्वालियर में छत पर टहलते शख्स का मर्डर Terror miscreants Gwalior person walking terrace Murder Gwalior MP News ग्वालियर क्राइम ग्वालियर में हत्या Murder in Gwalior Gwalior Crime एमपी न्यूज ग्वालियर में बदमाशों का आतंक