ग्वालियर में फिर हरियाणा की मेवाती गैंग का कहर, एसबीआई के दो एटीएम काटकर ले गए, कार से वारदात करने पहुंची थी गैंग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर में फिर हरियाणा की मेवाती गैंग का कहर, एसबीआई के दो एटीएम काटकर ले गए, कार से वारदात करने पहुंची थी गैंग

देव श्रीमाली GWALIOR.  ग्वालियर शहर में एक बार फिर से बैंक की एटीएम मशीन काटकर रुपए उड़ाने वाली हरियाणा की मेवाती गैंग का कहर देखने को मिला है। देर रात (10 जनवरी) एटीएम कटर गिरोह ने शहर के दो अलग-अलग इलाकों में एसबीआई की एटीएम मशीनों को काटकर इनमें रखा कैश पार कर दिया।  सुबह जब लोगों ने एटीएम मशीन टूटी देखी तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद जांच पड़ताल शुरू हुई तो पता लगा कि शहर के अलग-अलग दो इलाकों में एटीएम मशीनों को निशाना बनाया गया है।





रात तीन से चार बजे हुई ये वारदातें





एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि ग्वालियर के मुरार एमएच.चौराहा और बहोड़ापुर शब्द प्रताप आश्रम पर देर रात 3:00 से 4:00 के बीच एटीएम कटिंग की वारदातें हुई हैं। इस समय ग्वालियर में भीषण सर्दी होती है और घना कोहरा भी। शातिर गिरोह ने ऐसे एटीएम को निशाना बनाया है जिन पर सुरक्षा गार्डों की तैनाती नहीं थी और ना ही अलार्म सिस्टम लगा हुआ था। बदमाश क्रेटा गाड़ी से आए हैं, जिससे समझ आ रहा है कि बदमाशों ने घटना के पहले पूरी तरह से रैकी की थी।





ये खबर भी पढ़िए... 











मुरैना की तरफ भागे है बदमाश





एएसपी दंडोतिया ने बताया कि अब तक की जांच पड़ताल से पता चला है कि एटीएम काटने के कुछ ही देर बाद बदमाश ग्वालियर से मुरैना की ओर भागे हैं। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में इनकी क्रेटा गाड़ी कैद हुई है। एटीएम से कितना कैश गया है यह बैंक की जांच-पड़ताल के बाद सामने आएगा, लेकिन शुरुआती जांच-पड़ताल में पुलिस को पूरी आशंका है कि हरियाणा की मेवाती गैंग द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस आधार पर पुलिस लुटेरों को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।



 



robbery  in  Gwalior robbery from ATM in Gwalior miscreants ran away by cutting SBI ATM ग्वालियर में लूट ग्वालियर में एटीएम से लूट एसबीआई के एटीएम काटकर ले भागे बदमाश