कमलनाथ-दिग्गी के ग्वालियर आने पर बोले सिंधिया,अतिथि देवो भव: लेकिन जनता सब जानती है

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
कमलनाथ-दिग्गी के ग्वालियर आने पर बोले सिंधिया,अतिथि देवो भव: लेकिन जनता सब जानती है

देव श्रीमाली,GWALIOR. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ग्वालियर चंबल की यात्रा पर पहले तो तंज कसा कि वे तो सालों से हुंकार भर रहे हैं फिर बोले- उनका स्वागत है ,अतिथि देवो भव:।





सिंधिया बोले-अतिथि देवो भव:





1 दिवसीय दौरे पर सिंधिया ग्वालियर आये हैं। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उनसे जब कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी ग्वालियर चम्बल में है तो सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ तो सालों से कोशिश कर रहे हैं हुंकार भरने के लिए। उनका स्वागत है ग्वालियर में। अतिथि देवो भव:। उनका भी और दिग्विजय सिंह का भी। उन दोनों का स्वागत है ग्वालियर-चंबल संभाग में। मैं तो ये मानता हूं कि जनता सब जानती है।





ये खबर भी पढ़िए...





मामा के पत्ते वो ही खोलें वो ही बांचें, वीडी को ऐतबार भी इंतजार भी, फिर छिड़ी मुरली की तान, मोहन की बाबा भक्ति





पीएम करेंगे स्टेशन जीर्णोद्धार का शिलान्यास





सिंन्धिया ने कहा कि 500 करोड़ से ग्वालियर के रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसका शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी खुद करेंगे। उन्होंने कहा कि चंबल से पानी लाने के प्रोजेक्ट पर बड़ा काम हो रहा है। यह तीन भागों में पूरा होगा। चिकित्सा,आइएसबीटी का काम चल रहा है। कई विकास कार्यों के जरिये  हम राजमाता और अपने पिता माधव राव के ग्वालियर को विकसित ग्वालियर बनाने का सपना पूरा करने में लगे है। 





दिग्गी और कमलनाथ भी अंचल में है 





कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ग्वालियर चम्बल संभाग के  दौरे पर हैं। ये दोनों मुरैना और ग्वालियर में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। सीएम शिवराज सिंह चौहान भिंड के बाद ग्वालियर पहुंचे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी ग्वालियर में कई आयोजनों में भाग ले रहे हैं।



Kamal Nath Digvijay visit Gwalior Shivraj Kamal Nath Gwalior Chambal Kamal Nath Shivraj Ravidas Jayanti Gwalior Gwalior Scindia taunted Kamal Nath Diggi Scindia said - Guest Devo Bhava कमलनाथ दिग्विजय का ग्वालियर दौरा ग्वालियर चंबल में शिवराज कमलनाथ ग्वालियर में रविदास जयंती पर कमलनाथ शिवराज ग्वालियर सिंधिया कमलनाथ दिग्गी पर तंज कसा सिंधिया बोले-अतिथि देवो भव