ग्वालियर पुलिस ने महिला T20 विश्वकप फाइनल मैच पर वेबसाइट के जरिए सट्टा लगवाते दो लोगों को दबोचा, लाखों का हिसाब मिला

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ग्वालियर पुलिस ने महिला T20 विश्वकप फाइनल मैच पर वेबसाइट के जरिए सट्टा लगवाते दो लोगों को दबोचा, लाखों का हिसाब मिला

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर क्राइम ब्रांच और थाना यूनिवर्सिटी ने कार्रवाई करते हुए देर रात (26 फरवरी) को महिला T20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए 2 सटोरियों को पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए सटोरियों के पास से 20 हजार नगद चार मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया है। पकड़े गए सटोरियों के हिसाब से पुलिस को लाखों रुपए दांव पर लगाने का हिसाब- किताब मिला है।





अपार्टमेंट से चल रहा था सट्टे का कारोबार





एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यूनिवर्सिटी के सचिन तेंदुलकर मार्ग पर स्थित कृष्णा अपार्टमेंट में क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा खिलाया जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस की टीम गठित की गई। पुलिस को कृष्ण अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर जीवन में दो व्यक्ति लैपटॉप और मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा खिलाते मिले।





ये खबर भी पढ़िए...













वेबसाइट के जरिए लगवा रहे थे सट्टा





आरोपी लिंक पर वेबसाइट के माध्यम से यह सट्टा लगवाया रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 20हजार नगद चार मोबाइल एक लैपटॉप बरामद किया है। बताया गया है कि T20 वर्ल्ड कप महिला फाइनल के ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के फाइनल मुकाबले में यह सट्टा लगाया जा रहा था।  पुलिस को इनके पास से लाखों रुपए के सट्टा खिलाने का हिसाब- किताब भी मिला है। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर सटोरिया एक्ट और पब्लिक गैंबलिंग एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपियों की पहचान मयंक अग्रवाल और अर्पित के रूप में हुई है। पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।



Women T20 World Cup two people caught betting on match in Gwalior two people were getting betting through website bookie arrested in Gwalior महिला टी20 वर्ल्ड कप ग्वालियर में मैच में सट्टा लगवाते दो लोग दबोचे वेबसाइट के जरिए दो लोग लगवा रहे थे सट्टा ग्वालियर में सट्टेबाज गिरफ्तार