ग्वालियर में महिला से मिलने आया था प्रेमी, तब पति भी पहुंच गया, आशिक ने पहले चाकू से वार किए, फिर गोली मारी

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
ग्वालियर में महिला से मिलने आया था प्रेमी, तब पति भी पहुंच गया, आशिक ने पहले चाकू से वार किए, फिर गोली मारी

देव श्रीमाली, GWALIOR. मध्यप्रदेश में ग्वालियर के माधौगंज इलाके में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। मृतक पेशे से मिस्त्री का काम करता था। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर आया था,तभी उसे पत्नी के साथ उसका प्रेमी मिला। पति को देखकर प्रेमी ने गुस्से में आकर उस पर धारदार हथियार चाकू से शरीर पर 23 बार किए। इसके बाद आरोपी ने कट्टे से भी फायर किए। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।



शरीर पर चाकू के 23 वार किए



आरोपी समीर ने हत्या अत्यंत नृशंसतापूर्वक की। उसने  चाकू से मिस्त्री के शरीर पर 23 वार किए। पुलिस के अनुसार आरोपी ने युवक के सीने को चाकुओं से गोदा। वहां 20 घाव है जबकि गर्दन की नस रेतने के लिए गर्दन पर भी तीन वार किए। बाद में मौत पुख्ता करने के लिए उसकी पीठ पर गोली भी मारी । इससे पता चलता है कि आरोपी हत्या करने की पूरी तैयारी के साथ गया था और उसके सिर पर खून सवार था।



यह खबर भी पढ़िए...



जयंत मलैया के 75वें जन्मदिन पर विजयवर्गीय बोले- नोटिस देकर BJP ने गलती की, माफी चाहता हूं; CM शिवराज ने कहा- आपके बिना दमोह अधूरा



प्रेम-प्रसंग और पुरानी रंजिश बनी बजह



माधौगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आपागंज में रहने वाला अनवर खान आटो सुधारने का काम करता थी। उसकी पत्नी दो बच्चों की मां फरीन की नजदीकियां कुछ साल पहले आरोपी समीर खान से बढ़ गई थीं। दोनों के बीच दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई। दोनों घर पर ही मिलने लगे। जब इसके बारे में अनवर को पता लगा तो इनमें कई बार विवाद हुआ। करीब 5 महीने पहले समीर पर अनवर ने कुल्हाड़ी से वार किया था, जिससे उसका पैर ही कट गया था। इसके बाद अनवर पर हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज किया था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल ही में वो जेल से जमानत पर छूटा था। 11 दिसंबर रविवार को अनवर घर से बाहर गया था, इस दौरान समीर उसके घर पहुंचा। यहां अनवर की पत्नी पहले से ही घर में मौजूद थी। कुछ देर बाद जब अनवर घर पहुंचा। तो समीर ने उस पर हमला कर दिया। उसे बिस्तर पर पटककर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद कट्टा निकालकर 2 गोलियां चलाई। एक गोली कनपटी में लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।



पड़ोसियों ने आरोपी को दबोच लिया



गोलियां चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी और कई लोग आ गए और आरोपी समीर को पकड़ लिया। समीर का आधा पैर कटा है, जिसकी जगह कृत्रिम पैर लगा हुआ है। फरीन से भी पूछताछ चल रही है। जिस समय हत्या हुई, उस समय वो मौजूद थी, लेकिन हत्या के षड़यंत्र में वो शामिल है या नहीं इसे लेकर सीएसपी लश्कर सियाज केएम पूछताछ कर रहे हैं। 



मृतक की मां बोली हत्या की असली वजह बहू



मृतक की मां का कहना है कि फरीन और समीर के बीच अवैध संबंध हैं। पहले उसने मुझे घर से निकाला ताकि उसके पास समीर बिना रोक-टोक के आ सके। इसके बाद वो अपने पति को मरवाने का षड्यंत्र रचती रही, ताकि उसके और समीर के बीच का कांटा निकल जाए। सब लोग मृतक से कहते भी थे कि वो फरीन से दूरी बना ले लेकिन वो अपने दो बच्चों की खातिर ऐसा नहीं कर रहा था। आखिरकार बहू ने पति को मौत के घाट उतार ही दिया।



फरीन और समीर से पूछताछ



घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी सियाज के एम समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ भी की। पड़ोसिया ने पकड़े गए समीर और फरीन को पुलिस हिरासत में थाने पहुंचाया। बाद में एसएसपी अमित सांघी, एडिशनल एसपी मृगाखी डेका ने मौके का जायजा लेने के बाद थाने पहुंचकर आरोपी और मृतक की पत्नी से पूछताछ की।



मृतक का भाई बोला पत्नी ने हत्या करवाई



मृतक के भाई फिरोज ने आरोप लगाया कि अनवर की हत्या इसकी पत्नी ने ही करवाई है। उसने बताया कि अनवर ने फरीन से कई साल पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन बाद में वो समीर के प्रेम जाल में फंस गई और वो अब अनवर को छोड़कर समीर के साथ रहना चाहती थी। इसीलिए उसने समीर को घर पर बुलाकर हत्या करवा दी। जबकि फरीन का कहना है कि उसने तो दोनों का राजीनामा करवाया था ताकि हम लोग शांति से रह सकें। मेरा तो कोई नहीं है वो  भला अपने पति की हत्या क्यों करवाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


MP News एमपी न्यूज ग्वालियर में हत्या Murder Gwalior Husband caught wife with lover Gwalior lover killed husband Gwalior killer arrested Gwalior ग्वालियर में पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा ग्वालियर में प्रेमी ने की पति की हत्या ग्वालियर में हत्यारा गिरफ्तार