Advertisment

दमोह में मालवाहक ऑटो से टकराई प्रधान आरक्षक की कार, मालवाहक चालक की ऑटो के हेंडल में फंसकर हुई मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में मालवाहक ऑटो से टकराई प्रधान आरक्षक की कार, मालवाहक चालक की ऑटो के हेंडल में फंसकर हुई मौत

Damoh. दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र के दमोह-छतरपुर मार्ग पर नरसिंहगढ़ के समीप एक मालवाहक और पुलिसकर्मी की कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मालवाहक ऑटो चालक घायल होकर हेंडल में फंस गया वहीं पुलिसकर्मी की कार भी बुरी क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे दो लोग घायल हो गए। 108 वाहन की सहायता से तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां मालवाहक के चालक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं कार में सवार प्रधान आरक्षक और एक अन्य घायल का इलाज शुरू किया गया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। 





मंगलवार सुबह मालवाहक के चालक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया। जानकारी के अनुसार हटा निवासी मालवाहक चालक सुदामा पिता हीरालाल गुप्ता 55 वर्ष दमोह से नरसिंहगढ़ की ओर जा रहा था। वहीं जबेरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक संतोष खरे अपने साथी सुनील श्रीवास्तव और नीलेंद्र खरे के साथ कार से जतारा से दमोह की ओर लौट रहे थे। नरसिंहगढ़ चौकी क्षेत्र के सूखी मारा गांव के नजदीक पहंुचते ही मालवाहक और कार की टक्कर हो गई। जिसमें मालवाहक चालक सुदामा गुप्ता आटो के हैंडल में फंस गया और कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। 





घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 100 और 108 वाहन को दी गई। 108 वाहन की सहायता से तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने मालवाहक के चालक सुदामा गुप्ता को मृत घोषित कर दिया और प्रधान आरक्षक संतोष खरे सहित अन्य दो घायलों का इलाज शुरू किया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही दोनों ही पक्षों के लोग जिला अस्पताल पहुंचे। मृतक आटो चालक की जेब से हजारों रुपये नगद और सामग्री मिली। जिसे डायल 100 के चालक धर्मेंद्र राजपूत और आरक्षक आनंद ने मृतक के जीजा अजय गुप्ता के सुपुर्द किया। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।



Damoh News दमोह न्यूज Collision with head constable's car Auto driver died in an accident the driver got stuck in the handle हेड कॉन्सटेबल की कार से भिडंत हादसे में ऑटोचालक की मौत हेंडल में फंसकर रह गया चालक
Advertisment