रतलाम : अवैध मीट शॉप बंद करने की मांग, हिंदू संगठनों ने किया चक्काजाम

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
रतलाम : अवैध मीट शॉप बंद करने की मांग, हिंदू संगठनों ने किया चक्काजाम

RATLAM. रतलाम के माणकचौक थाने के ईदगाह रोड क्षेत्र में मांस फेंकने से हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओ में रोष फैल गया है। इसको लेकर रविवार सुबह हिंदू संगठनों ने चक्काजाम कर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान नगर निगम आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया गया। एसडीएम और सीएसपी ने कार्यकर्ताओं से चर्चा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन चलता रहा। अधिकारियों के आश्वासन के बाद प्रदर्शन और चक्काजाम खत्म किया गया। रविवार सुबह एक स्थान पर मांस मिलने की खबर तेजी से शहर में फैली। इससे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया।





बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहले गोशाला रोड पहुंचे और नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी वहां पहुंचे और कार्यकर्ताओं से चर्चा की, लेकिन उन्होंने प्रदर्शन समाप्त नहीं किया। इसके बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता तोपखाना चौराहे पहुंचे और वहां चक्काजाम कर गोवंश की हत्या करने वालों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। चक्काजाम के चलते यातायात बाधित हो गया। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने अपने शर्ट उतार दिए और प्रदर्शन करने लगे। कार्यकर्ताओं ने नगर निगम के आयुक्त सोमनाथ झारिया के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि आयुक्त द्वारा अवैध मांस की दुकानों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।





सीएसपी हेमंत चौहान ने कार्यकर्ताओं से चर्चा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया लेकिन कार्यकर्ता प्रदर्शन समाप्त करने के लिए तैयार नहीं हुए। कुछ देर बाद एसडीएम संजीव पांडे मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से बात कर अवैध मांस विक्रय करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने, मांस की दुकानें व्यवस्थित कराने आदि के आश्वासन दिए। इसके बाद प्रदर्शन और चक्काजाम समाप्त किया गया।



रतलाम क्राइम न्यूज रतलाम हिंदू संगठन रतलाम अवैध मांस शॉप रतलाम में हंगामा Ratlam Crime News Ratlam Hindu organizations Ratlam illegal meat shops रतलाम समाचार Madhya Pradesh Ratlam News Ratlam मध्य प्रदेश समाचार