एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम की दिल्ली हत्याकांड पर प्रतिक्रिया- ओवैसीजी ये लव है या जिहाद, क्यों चुप हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले?

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम की दिल्ली हत्याकांड पर प्रतिक्रिया- ओवैसीजी ये लव है या जिहाद, क्यों चुप हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले?

NEW DELHI. दिल्ली में युवती की बेरहमी से हुई हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मामले में एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान की निंदा की। साथ ही, उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से भी सवाल किए।





35 टुकड़े कर दिए गए। लव था या जिहाद





गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि ओवैसी से पूछना चाहता हूं- यह लव है या जिहाद है। 35 टुकड़े कर दिए गए। लव था या जिहाद था। एक भी टुकड़े-टुकड़े गैंग वाला इस घटना पर नहीं बोल रहा है। कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लड़की हूं लड़ सकती हूं, एक शब्द नहीं बोला। अमेरिका चले गए एक शब्द नहीं कहा। यहां बता दें कुछ हफ्ते पहले ही प्रियंका गांधी ने कहा था लड़की हूं लड़ सकती हूं।





ये भी पढ़ें...











दिग्विजय, राहुल का कोई बयान नहीं आया





पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से सवाल करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने चूड़ी वाले पर ट्वीट किया, लेकिन इस पर कुछ नहीं कहा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इतनी नृशंशता से लड़की की हत्या कर दी गई राहुल गांधी, प्रियंका गांधी किसी का कोई बयान नहीं आया, जनता इन सबको देख रही है। सही जवाब दिया जाएगा।





वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में काफी रोष





बता दें उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की की 30 से अधिक बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। इस दौरान, पास से गुजरे राहगीरों ने आरोपी को रोकने की कोई कोशिश नहीं की। निर्मम तरीके से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में काफी रोष है।





हत्या का आरोपी  गिरफ्तार





दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को सोमवार (29 मई) को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया। बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि साहिल बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटरेना गांव में अपनी बुआ के यहां आया था, जहां से उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया।





साहिल और साक्षी में शनिवार को हुआ था झगड़ा





दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतका साक्षी के बीच ‘प्रेम संबंध’ थे, लेकिन शनिवार (27 मई) को उनमें झगड़ा हो गया था। लड़की रविवार (28 मई) शाम को अपनी सहेली की बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी, और तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक लिया और उस पर हमला कर दिया।



Rahul Gandhi राहुल गांधी Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Home Minister Narottam Mishra गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा Girl murdered in Delhi AIMIM Asaduddin Owaisi दिल्ली में युवती की हत्या एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी