ग्वालियर में शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने पत्नी को मारी थी गोली, हत्या के दो दिन बाद किया केस दर्ज, आरोपी फरार

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर में शराब के लिए पैसे न देने पर पति ने पत्नी को मारी थी गोली, हत्या के दो दिन बाद किया केस दर्ज, आरोपी फरार

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम सूखा पठा गांव में पति ने शराब के लिए पैसे न देने से नाराज होकर पत्नी को गोली मार दी थी। इस मामले में खुलासा होने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी आरोपी फरार है। 



दो दिन पहले मारी थी गोली 



एडिशनल एसपी जय राज कुबेर ने बताया पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम सूखापठा में 2 दिन पहले महिला पप्पी राणा की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजन उसे पुलिस को बिना बताए घायल अवस्था में ग्वालियर ले गए थे। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस शव का पीएम कराया पर कोई भी गोली लगने का कारण नहीं बता रहा था। यही कारण था कि पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया था। 



ये खबर भी पढ़ें...






शराब को लेकर हुआ था झगड़ा



एएसपी के अनुसार लोगों से पूछताछ में पता चला कि महिला का पति हाकिम पुत्र नवाब सिंह शराब पीने का आदी है। शराब पीकर महिला से उसका झगड़ा होता रहता था। घटना वाले दिन भी महिला से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। वह और शराब पीने के लिए पत्नी से पैसा मांग रहा था, लेकिन जब पैसे नहीं मिले तो उसने 315 बोर के कट्टे से अपनी पत्नी को गोली मार दी। घायल अवस्था में परिजन उसे लेकर सीधे ग्वालियर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शीघ्र उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


MP News एमपी न्यूज ग्वालियर में हत्या Murder Gwalior husband shot his wife revealed two days after murder accused Hakim son Nawab Singh पति ने पत्नी को मारा दो दिन बाद खुलासा आरोपी हाकिम पुत्र नवाब सिंह