GWALIOR: कमलनाथ की सभा में मंच पर नही मिली कुर्सी तो फर्श पर धूनी रमाकर बैठ गए मिर्ची बाबा, मनाया तो उठ गए

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: कमलनाथ की सभा में मंच पर नही मिली कुर्सी तो फर्श पर धूनी रमाकर बैठ गए मिर्ची बाबा, मनाया तो उठ गए

GWALIOR News.  अपने अजीबोगरीब बयानों और घटनाक्रमों के लिए सदैव  चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा की नाराजगी आज पूर्व सीएम कमलनाथ के ग्वालियर दौरे के समय देखने को मिली। आज यहाँ पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ की आम सभा में मंच पर जगह न मिलने के कारण मिर्ची बाबा मंच के सामने ही जमीन पर आल्थी-पालथी मारकर बैठ गये। जब मंच पर बैठे पूर्व सीएम कमलनाथ सहित कई बड़े नेताओं ने मिर्ची बाबा को देखा तो तत्काल मंच से कांग्रेस नेता नीचे उतरे और मिर्ची बाबा को मनाया उसके बाद मिर्ची बाबा को मंच पर ले गए और उन्हें स्थान दिया।





वीडियो देखें











       पूर्व सीएम कमलनाथ  महापौर प्रत्याशी शोभा सतीश सिकरवार के समर्थन में फूलबाग पर आमसभा को संबोधित करने पहुँचे थे। जब मंच पर पूर्व सीएम कमलनाथ,नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह  सहित कई बड़े नेता मंच पर विराजमान हुए तो मिर्ची बाबा को जगह नहीं मिली । उसके बाद में मिर्ची बाबा मंच के सामने जमीन पर बैठ गये।मंच पर बैठे पूर्व सीएम कमलनाथ सहित कई बड़े नेताओं ने मिर्ची बाबा को जमीन पर बैठे देखा तो उसके बाद कांग्रेसी नेता नीचे उतर कर आए और बाबा को मान मनौव्वल  कर मंच पर ले गये। और उसके बाद बाबा को मंच पर बैठाया।



उल्लेखनीय है  है कि मिर्ची बाबा लगातार सुर्खियों में बने  रहते है और कमलनाथ की सरकार में निगम अध्यक्ष रह चुके हैं। इसके साथ ही ग्वालियर चंबल अंचल में अवैध खनन और गौ रक्षा को लेकर लगातार आंदोलन करते रहते हैं।यही वजह है कि मिर्ची बाबा पर ग्वालियर चंबल अंचल में कई बार जानलेवा हमला भी हो चुका है।



कमलनाथ Kamal Nath CONGRESS कांग्रेस Gwalior ग्वालियर Mirchi Baba मिर्ची बाबा mayor महापौर General Assembly आम सभा