दमोह में थानेदार के सामने ही अवैध बंदूक से चला दी गोली, पुलिस ने बंदूक सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में थानेदार के सामने ही अवैध बंदूक से चला दी गोली, पुलिस ने बंदूक सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Damoh. दमोह में एक आरोपी ने अवैध 312 बोर की बंदूक से कोतवाली टीआई के सामने ही गोली चला दी और पुलिस को देख भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया। दमोह जिले में अवैध हथियारों की तस्करी एवं खरीद-फरोख्त पर  अंकुश लगाने के लिए नवागत दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में जिले भर में वाहनों की चेकिंग और सक्रियता से रात्रि गश्त की जा रही है। इसी दौरान अवैध बंदूक के साथ बदमाश पुलिस को दिखाई दे गया था। 





बता दें कोतवाली पुलिस द्वारा रात में  शहर में भ्रमण करते हुए संदिग्ध लोगों से पतासाजी कर रही थी। कोतवाली पुलिस जटाशंकर कॉलोनी दमोह में जैन मंदिर के पास से निकल रही थी। जहां सत्यम दुबे नामक युवक 312 बोर की अवैध बंदूक लिए खड़ा था।  पुलिस ने युवक को बंदूक लिए देख लिया और तभी उसने पुलिस के सामने ही सार्वजनिक स्थल पर हवाई फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया जिसे  पुलिस ने  पकड़ लिया और  नाम पता पहुंचने पर अपना नाम सत्यम पिता गणेश दुबे  24 वर्ष निवासी जटाशंकर कॉलोनी  का रहने वाला बताया। 







  •  यह भी पढ़ें 



  • सिवनी में विवाद के चलते पति ने पत्नी के आर-पार कर दी बर्छी, गंभीर हालत में महिला का इलाज जारी






  • अवैध पाई गई बंदूक



    पुलिस ने  बंदूक से संबंधित दस्तावेज पेश करने को कहा, लेकिन आरोपी के पास लाइसेंस नहीं था। आरोपी सत्यम दुबे को मौके से पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया. आरोपी पर मामला पंजीबद्ध भी किया गया।  आरोपी से बंदूक और कारतूस का खाली खोखा भी जप्त किया गया। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि आरोपी के पास यह अवैध 12 बोर की बंदूक कहां से आई। क्योंकि शहर में अवैध हथियार की बिक्री भी बड़े पैमाने पर होती है । कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत ने बताया की आरोपी ने पुलिस के सामने ही फायर किया था और बंदूक अवैध थी। जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है और मामला भी दर्ज किया है।



    police arrested the accused Damoh Crime News दमोह क्राइम न्यूज़ पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार Firing in front of TI firing with illegal gun TI के सामने फायरिंग अवैध बन्दूक से की फायरिंग