Advertisment

नर्मदापुरम में सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुदनी में धड़ल्ले से हो रहा रेत का अवैध खनन

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
नर्मदापुरम में सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुदनी में धड़ल्ले से हो रहा रेत का अवैध खनन

अतुल तिवारी, NARMADAPURAM. नर्मदापुरम में सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुदनी में रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से जारी है। रेत माफिया बगवाड़ा घाट पर मां नर्मदा को छलनी कर रहे हैं। रोजाना कई ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक रेत ढोते नजर आते हैं लेकिन प्रशासन कहीं कार्रवाई करता नजर नहीं आता। रेत माफिया पर लगाम नहीं कसी जा रही है। बगवाड़ा घाट पर रेत खनन पर रोक लगाई गई है लेकिन प्रशासन रेत चोरी होने के बाद भी चुप्पी साधकर बैठा है।





बुदनी तहसील से 10 किलोमीटर दूर रेत की चोरी





बुदनी तहसील से सिर्फ 10 किलोमीटर की दूरी पर बगवाड़ा घाट पर रेत की चोरी हो रही है। सैकड़ों की संख्या में वाहन रेत चोरी करके ले जाते हैं। ऊपर स्टॉक करके ट्रकों को भरा जाता है फिर इन्हें स्टॉक की रॉयल्टी देकर आगे भेजा जाता है। इससे सवाल ये उठता है कि जब सीएम शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र के ये हाल हैं तो पूरे प्रदेश में तो रेत माफिया बेलगाम होकर काला कारोबार कर रहे होंगे।





ये खबर भी पढ़िए..





सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीएम से मुलाकात पर टिका सीएस बैंस का एक्सटेंशन, 28 को दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री



Illegal mining of sand in Budni assembly constituency of CM Shivraj theft of sand from many vehicles illegal mining of sand in narmada river administration is not taking any action बुदनी में रेत का अवैध खनन मुख्यमंत्री शिवराज का विधानसभा क्षेत्र बुदनी कई वाहनों से रेत की चोरी नर्मदा नदी में रेत का अवैध खनन प्रशासन नहीं कर रहा कार्रवाई
Advertisment