सिवनी में घरेलू विवाद में गुस्साए बाप ने अपने ही बेटे को आग से नहलाया, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, बेटा गंभीर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
सिवनी में घरेलू विवाद में गुस्साए बाप ने अपने ही बेटे को आग से नहलाया, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, बेटा गंभीर

Seoni. सिवनी के बरघाट में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक बाप ने घरेलू विवाद में गुस्साकर अपने ही बेटे पर पेट्रोल छिड़का और आग के हवाले कर दिया। इस घटना में बेटा बुरी तरह से झुलस गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। वहीं पुलिस को अब आरोपी पिता की तलाश है। 





सिवनी के बरघाट थाना इलाके के ग्राम घीसी में यह वारदात हुई। बताया जा रहा है कि गांव में बैसाखू का घर में आए दिन विवाद होता रहता है। रविवार की रात भी उसके घर विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्साए बैसाखू ने अपने बेटे महेश पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। किसी तरह पड़ोसियों ने महेश पर पानी डाला और कंबल के जरिए आग पर काबू पाया और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। इस घटना के बाद पिता बैसाखू मौके से फरार हो गया था। 







  • यह भी पढ़ें



  • जबलपुर के आरडीयू में एटीकेटी में आधे स्टूडेंट्स फेल, छात्र नेताओं ने किया था हंगामा, पुनर्मूल्यांकन में खुली सबकी पोल






  • पहले ही खरीदकर ले आया था पेट्रोल







    पुलिस ने बताया कि पिता बैसाखू बेटे से विवाद से तनाव में था। उसने बॉटल में पेट्रोल लाकर रख लिया था। रात में शराब के नशे में बाप-बेटे के बीच फिर विवाद हुआ। जिसके बाद बैसाखू ने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को घर के गाय-बैल बांधने पर से दोनों के बीच विवाद हुआ था। विवाद यह रूप ले लेगा ऐसा उन्होंने नहीं सोचा था। 





    आरोपी पिता गिरफ्तार







    बरघाट पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, वहीं गंभीर हालत के चलते अभी बेटे महेश के बयान नहीं हो पाए हैं। बताया जा रहा है कि महेश 75 फीसद झुलस गया है। जिसकी हालत चिंताजनक है। डॉक्टरों ने बताया कि गंभीर रूप से झुलसे महेश के लिए अगले 48 घंटे बेहद अहम हैं।  







     



    Seoni News सिवनी न्यूज़ Father burnt son sprinkled petrol and set fire incident due to domestic dispute बाप ने बेटे को जलाया पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग घरेलू विवाद के चलते वारदात