बालाघाट में पारिवारिक कलह में पति ने की पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी के वार से उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
बालाघाट में पारिवारिक कलह में पति ने की पत्नी की हत्या, कुल्हाड़ी के वार से उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

Balaghat. बालाघाट में रामपायली थाना अंतर्गत ग्राम सिंगोड़ी में 6 फरवरी की सुबह पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी घटना की कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। लेकिन माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह और नशे के चलते पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।







3 मासूम बच्चों से उठा मां का साया







सिंगोड़ी निवासी 42 वर्षीय युरेन्द्र राहंगडाले का रेंगाझरी निवासी अमिता राहंगडाले से विवाह हुआ था। जिसके बाद दोनो दो पुत्र और एक पुत्री के माता-पिता बने, लेकिन अक्सर दोनो में पारिवारिक विवाद होता रहता था। वहीं पति युरेन्द्र भी नशे का आदि हो गया था। 6 फरवरी की सुबह विवाद के बाद पति युरेन्द्र राहंगडाले ने पत्नी अमिता राहंगडाले के गर्दन में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे पत्नी अमिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी पति युरेन्द्र फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही रामपायली पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतिका अमिता राहंगडाले का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भिजवाया है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में बोले राकेश टिकैत-धीरेंद्र शास्त्री इतने बड़े चमत्कारी हैं तो देश की बड़ी-बड़ी समस्याएं हल करें






  • बताया जाता है कि रामपायली थाना प्रभारी सुनील बनेरिया ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। टेकलाल ठाकरे की मानें तो आरोपी युरेंद्र राहंगडाले नशे का आदि था और अक्सर ससुर की जमीन को बेचने की बात करता रहता था। पूर्व में उसके द्वारा पत्नी को परेशान किये जाने से वह मायके चली गई थी। जिसे यह स्वयं लेने आया था। 





    सरपंच प्रतिनिधि डॉ. बोपचे ने बताया कि सुबह लगभग 10 से 10.30 बजे के बीच हुई हत्या की घटना की जानकारी मुझे मिली। जब वे यहां पहुंचे तो देखा कि मृतिका अमिता राहंगडाले का शव पड़ा था। घटना के बारे में पूछने पर पता चला कि पारिवारिक कलह के चलते पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है। आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया गया है।



    Balaghat News बालाघाट न्यूज़ Husband killed his wife accused husband arrested आरोपी पति गिरफ्तार killed her with an axe पति ने की पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी के वार से उतारा मौत के घाट