बुरहानपुर में बोले मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा, बीजेपी में कोई मर्द बचा ही नहीं

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
बुरहानपुर में बोले मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी केके मिश्रा, बीजेपी में कोई मर्द बचा ही नहीं

गणेश दुनगे, BURHANPUR. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश से पहले राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी के मंत्री और नेता यात्रा पर तंज कस चुके हैं। वहीं बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ की है। इसके बाद से कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने तीखा बयान दिया है। उन्होंने सुमित्रा महाजन की तारीफ की और कहा कि बीजेपी में कोई मर्द बचा ही नहीं।





ताई की तारीफ पर केके मिश्रा का बयान





ताई की तारीफ पर कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रमुख केके मिश्रा ने तीखा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि पूरी बीजेपी में आदरणीय सुमित्रा महाजन महिला होकर मर्द निकलीं। मेरी नजर में बीजेपी में अब कोई मर्द बचा नहीं है। भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करने पर सुमित्रा महाजन का पूरी कांग्रेस की तरफ से आभार व्यक्त करता हूं। केके मिश्रा यहीं नहीं रुके और उन्होंने बीजेपी के नेताओं को नसीहत तक दे डाली। केके मिश्रा ने कहा कि सुमित्रा महाजन जिस ग्लास से पानी पीती हों, उनका जूठा बीजेपी के अन्य लोग भी एक-एक घूंट पानी पिएं तो अच्छा होगा। 





सुमित्रा महाजन ने की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ 





पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मुझे यात्रा के बारे में जानकर बहुत अच्छा लगा है। उन्होंने कहा कि मैं जब प्रवचन करती थी, तब मैं बोलती थी जिन महापुरुषों ने भी देश के लिए काम किया है। उन्होंने हिंदुस्तान को पहले देखा फिर काम में लग गए। राहुल गांधी की भी इच्छा हुई है, ये बहुत अच्छी बात है।



MP News मध्यप्रदेश की खबरें KK Mishra in burhanpur kk mishra targets bjp no man left in BJP now बुरहानपुर में केके मिश्रा केके मिश्रा का बीजेपी पर निशाना बीजेपी में अब कोई मर्द नहीं बचा