Damoh में लोहे के सरिया से भरे ट्रक के नीचे जा घुसा बाइक सवार, युवक की मौके पर death, हादसे में एक छात्रा भी हुई घायल, Damoh news
होम / मध्‍यप्रदेश / दमोह में लोहे के सरिया से भरे ट्रक के नी...

दमोह में लोहे के सरिया से भरे ट्रक के नीचे जा घुसा बाइक सवार, युवक की मौके पर मौत, हादसे में एक छात्रा भी हुई घायल

Rajeev Upadhyay
Nov 24, 2022 04:48 PM

Damoh. देहात थाना की जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने एक सरिया से भरे ट्रक में बाइक सवार युवक घुस गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक छात्रा घायल हो गई। काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल भिजवाया वहीं छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


बताया जा रहा है कि जबलपुर नाका कलेक्ट्रेट के सामने होटल का संचालन करने वाले संतोष गुप्ता एवं कक्षा 12वीं की छात्रा महक झारी दोनों ही गुरुनानक स्कूल से रहे थे।  इसी दौरान पालीटेकनिक कॉलेज के सामने सड़क पर एक लोहे के सरियों से भरा ट्रक खाली हो रहा था। तभी छात्रा और बाइक सवार युवक आपस में टकरा गए जिससे छात्रा को बचाने के प्रयास में युवक ट्रक के नीचे जा घुसा और छात्रा दूर गिर गई। घटना होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई  और पुलिस को सूचना दी गई। युवक को ट्रक के  नीचे से निकालने का प्रयास किया, लेकिन सरिया भरा होने के कारण बाहर नहीं निकाला जा सका।

इसके बाद जेक की सहायता से किसी तरह युवक को बाहर निकाला जा सका और उसे जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल छात्रा महक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है कि युवक छात्रा को बचाने के प्रयास में किस तरह ट्रक के नीचे जा घुसा।  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media