Advertisment

दमोह में शराबी स्कूल के अंदर बेसुध, छात्र बाहर ताला खुलने का करते रहे इंतजार, बाद में पुलिस ने शराबी को लिया हिरासत में

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में शराबी स्कूल के अंदर बेसुध, छात्र बाहर ताला खुलने का करते रहे इंतजार, बाद में पुलिस ने शराबी को लिया हिरासत में

Damoh. शराब पीने के बाद शराबी इस तरह से बेसुध हो जाता है कि फिर उसे यह पता भी नहीं रहता कि वह कहां डाला हुआ है। आए दिन शराबियों की इसी तरह की हरकतें देखने मिलती है।  आज दमोह  के एक शासकीय स्कूल में भी एक इसी तरह का नजारा देखने मिला।  जहां स्कूल के बरामदे के अंदर शराबी पड़ा था और स्कूल के बाहर बच्चे खड़े थे और स्कूल का ताला खुलने का इंतजार कर रहे थे।  शराब की बदबू के कारण कोई भी शराबी के पास नही जा पा रहा था।  इसके बाद हटा पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी को स्कूल परिसर के बाहर निकाला गया।





मामला दमोह जिले के हटा ब्लाक  के मानपुरा रोड स्थित प्राथमिक स्कूल का है। जहां रात में एक शराबी युवक ने जमकर शराब का सेवन किया और स्कूल की दहलान में जाकर बेसुध हो गया। सुबह बच्चे स्कूल पहुंचे तो  शराबी को पड़ा देखकर  दहशत में आ गए और शिक्षक भी बाहर ही खड़े रहे जिससे स्कूल का ताला नहीं खुल सका। शिक्षको ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया और हटा पुलिस को भी अवगत कराया।





स्कूली छात्र कार्तिक अग्निहोत्री ने डरते-सहमते बताया कि स्कूल परिसर में आए दिन शराबियों की अय्याशी के निशान यहां-वहां डले मिल जाते हैं। लेकिन आज तो स्कूल के बरामदे में एक शराबी ही डला मिल गया। स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि शराबियों की इन हरकतों के चलते स्थानीय लोगों और पुलिस को भी कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन कुछ दिनों के अंतराल के बाद रात के अंधेरे में यहां शराबियों का जमघट लग जाता है। 



Damoh News दमोह न्यूज़ School of alcoholics in MP! This condition of government schools Drunken insensible inside the school students kept waiting outside for the lock to open मप्र में शराबियों का स्कूल ! सरकारी स्कूलों के ये हाल शराबी स्कूल के अंदर बेसुध छात्र बाहर ताला खुलने का करते रहे इंतजार
Advertisment