Advertisment

दमोह में पति ने चाकू से काटी पत्नी की नाक,आंख फोड़ने का किया प्रयास, मोबाइल रखने को लेकर हुआ था विवाद

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में पति ने चाकू से काटी पत्नी की नाक,आंख फोड़ने का किया प्रयास, मोबाइल रखने को लेकर हुआ था विवाद

Damoh. पति पत्नी का संबंध सात जन्मों का होता है, लेकिन दमोह में एक पति की ऐसी क्रूरता देखने को मिली जहां उसने अपनी पत्नी की चाकू से नाक काट दी और आंखें फोड़ने की कोशिश की। इस घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से भाग गया। गंभीर हालत में पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया । जहां उसका इलाज किया जा रहा है, महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।







मोबाइल रखने को लेकर करता था विवाद







हिंडोरिया थाना के  करैया भदौली  गांव निवासी कविता कुचबंदिया ने बताया कि उसका पति मोबाइल रखने को लेकर आए दिन विवाद करता था।  वह मोबाइल से अपने माता-पिता से बात करती थी, लेकिन पति को शक था कि वह किसी और से बात करती है । इसी बात को लेकर विवाद होता था और आज दोपहर पति उसे अपने साथ घाट पिपरिया के जंगल की ओर ले गया जहां उसने पहले विवाद किया और उसके बाद चाकू से नाक काट दी और मौके से भाग गया। 







  • यह भी पढ़ें 

Advertisment



  • जबलपुर में धीरेंद्र शास्त्री की भागवत के दौरान डेढ़ साल की बच्ची की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत






  • घायल हालत में महिला किसी तरह सड़क पर आई और स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी।  तत्काल ही घायल महिला को 108 की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा महिला का इलाज किया जा रहा है।   वही पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

    Advertisment







    नहीं मिला नाक का कटा हुआ हिस्सा







    ड्यूटी डाक्टर विशाल शुक्ला ने बताया की घाट पिपरिया निवासी कविता कुचबंदिया की नाक उसके पति ने किसी धारदार हथियार से काट दी है, जिससे महिला की नाक का हिस्सा गायब हो गया है, यदि नाक का कटा हिस्सा मिल जाता तो सर्जरी से उसे जोड़ दिया जाता, लेकिन वह हिस्सा गायब है। इसके अलावा आंख के नीचे भी गंभीर चोट है, आंख के सर्जन से सलाह ली जा रही है। अभी महिला का इलाज जिला अस्पताल में शुरू किया है।



    Damoh News दमोह न्यूज़ Wife's nose was cut with a knife there was a dispute over keeping the mobile there was also an attempt to gouge out the eyes. चाकू से काटी पत्नी की नाक मोबाइल रखने पर था विवाद आंख फोड़ने की भी कोशिश
    Advertisment