दमोह में भाभी ने की देवर की चप्पलों से पिटाई, आत्मग्लानि में देवर ने पी लिया जहर, हमले में ससुर और देवरानी भी घायल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में भाभी ने की देवर की चप्पलों से पिटाई, आत्मग्लानि में देवर ने पी लिया जहर, हमले में ससुर और देवरानी भी घायल

Damoh. दमोह जिले के देहात थाना के इमलिया गांव में भाभी ने अपने देवर पर चप्पलों से पीट दिया जिससे आत्मग्लानी के चलते देवर ने जहर का सेवन कर लिया, जिसे गंभीर हालत में परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विवाद यहां नहीं थमा घर की बड़ी बहू ने इसके बाद अपने ससुर और देवरानी पर भी हमला किया जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।







पति-पत्नी के विवाद में किया था हस्तक्षेप







पीड़ित भानूप्रताप पटैल ने बताया कि उसकी बड़ी भाभी सरस्वी पटेल और बड़े भाई के बीच विवाद हो रहा था वह उन दोनों का विवाद सुलझाने गया था। उस दौरान भाभी सरस्वी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन शनिवार की सुबह उस पर चप्पलों से हमला कर दिया। इस घटना से वह इतना आहत हुआ कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे घर के लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए।







  • यह भी पढ़ें



  • दमोह में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड का फरार आरोपी गिरफ्त में, 4 साल से था फरार, था 15 हजार का ईनामी






  • ससुर और देवरानी को मुगरियों से पीटा







    भानूप्रताप पटैल ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी ने उसे जान से मरवाने की धमकी भी दी है। वहीं पीड़ित के पिता अशोक पटैल ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं, तीनों अलग-अलग रहते हैं। सुबह बड़ी बहू ने छोटे बेटे को चप्पलों से मार दिया जिससे उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया वह बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने जबलपुर रेफर कर दिया। वह पैसे लेने के लिए घर गए थे तो बहू ने उन पर और छोटी बहू पर मुगरियों से हमला कर दिया जिसकी रिपोर्ट देहात थाने में दर्ज कराई गई है इसके बाद पुलिस उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए और मामले को जांच में लिया।





    अक्सर होता है विवाद







    पड़ोसियों ने बताया कि परिवार में अक्सर आपस में विवाद होता रहता है, लेकिन बाद में सभी सुलह-समझौता कर लेते थे। वाद-विवाद में नौबत यहां तक आ जाएगी, यह किसी ने नहीं सोचा था। फिलहाल पीड़ित देवर की हालत गंभीर बनी हुई है, उधर पुलिस ने आरोपी बहू से भी पूछताछ की है। 



    Damoh News दमोह न्यूज़ bhabhi beat devar with slippers Devar drunk poison sasur &devrani also injured भाभी ने की देवर की चप्पलों से पिटाई देवर ने पी लिया जहर हमले में ससुर और देवरानी भी घायल