ग्वालियर में पुराने किरायेदार ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, जब पता चला तो चौंक गए सब

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में पुराने किरायेदार ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, जब पता चला तो चौंक गए सब

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर में एक युवक एक महिला के घर किराए पर रहने गया। वहां रहते हुए वो उसे एकतरफा उसे चाहने लगा लेकिन उसने कभी इसका इजहार नहीं किया लेकिन जब वो घर छोड़कर चला गया तो उसने अपनी इस छुपे प्रेम की कुंठा को इस तरह व्यक्त किया कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है।





महिला थी परेशान





एक महिला ने शिकायत की थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर उसके नाम से फर्जी अकाउंट बना लिया है और वो उसके फोटो को छेड़छाड़ करके आपत्तिजनक बनाता है और उस पर पोस्ट कर देता है। इस शिकायक्त पर पुलिस की साइबर टीम और क्राइम ब्रांच ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि ये अश्लील फोटो घाटीगांव का निवासी युवक डाल रहा है।





पुलिस ने दबोचा तो चौंक पड़ी पुलिस





क्राइम ब्रांच ग्वालियर की साइबर क्राइम टीम ने फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर महिला के अश्लील फोटो वायरल करने वाले आरोपी को ट्रेस करके गिरफ्तार किया है। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा पूछताछ किए जाने पर घाटीगांव निवासी आरोपी दिनेश शर्मा ने बताया कि वो उस महिला को पहले से जानता है। कुछ समय पहले वो महिला के मकान में ही किराये से रहता था। साथ ही वो महिला को पसंद भी करता था। महिला को परेशान करने के उद्देश्य से ही उसके द्वारा ये फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाई जाकर महिला के व्यक्तिगत फोटो को एडिट किया जाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जा रहा था। पुलिस टीम द्वारा फिलहाल उक्त आरोपी से प्रकरण के संबंध में पूछताछ की जा रही है।





महिला भी चौंक पड़ी





पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी उसका किरायेदार था लेकिन उसके दिल में क्या था ये कभी अंदाजा नहीं लगा। वो सपने में भी नहीं सोच पाई कि वो उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत करेगा।



Gwalior News police arrested the accused पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार ग्वालियर की खबरें Gwalior landlord tenant case Offensive photo of woman viral on Instagram ग्वालियर मकान मालिक किरायेदार का मामला इंस्टाग्राम पर महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल