हरदा में किसान ने कृषि मंत्री पर जड़ा आरोप, बेटे की जमानत में रोड़ा अटका रहे कमल पटेल, AAP पार्टी नेता का पिता है किसान

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
हरदा में किसान ने कृषि मंत्री पर जड़ा आरोप, बेटे की जमानत में रोड़ा अटका रहे कमल पटेल, AAP पार्टी नेता का पिता है किसान

Harda. मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल पर उनके क्षेत्र के एक किसान ने आरोप लगाया है कि वे उनके बेटे को जेल से बाहर आने नहीं देना चाहते इसलिए उसकी जमानत पर रोड़े अटका रहे हैं। दीपचंद्र जाट नाम के किसान का कहना है कि उसका बेटा आम आदमी पार्टी का जिलाध्यक्ष है। वह जनहित के लिए लगातार संघर्ष करता है। राजनैतिक रंजिश की वजह से कृषि मंत्री रोड़े अटका रहे हैं। जबकि उस पर महज धारा 151 के तहत मामला दर्ज हुआ है। जबकि ऐसे मामले की जमानत एसडीएम कोर्ट से ही मिल जाती है। उधर कृषि मंत्री कमल पटेल ने सफाई दी है कि किसान कांग्रेसियों के बहकावे में आरोप लगा रहा है। 





यह कहा है किसान ने





आम आदमी पार्टी के हरदा जिलाध्यक्ष आनंद जाट के पिता दीपचंद्र ने बताया कि उनका बेटा आप पार्टी का जिलाध्यक्ष है। सोशल मीडिया पर जनहित की बातें रखता है। यह बात प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल को नागवार गुजरती है। इसी वजह से उन्होने कघेलाउबारी गांव के जाहिद खान नामक व्यक्ति से बेटे की शिकायत करवाकर उसे जेल में बंद करवा दिया है। 5 दिन बीत चुके हैं लेकिन महज धारा 151 में एसडीएम कोर्ट से जमानत नहीं दी जा रही। 







  • यह भी पढ़ें 



  • पूर्व सीएम उमाभारती ने मुरैना में अवैध खनन को लेकर जताई नाराजगी, कहा -जो देखा वो शासन के लिए चुनौती






  • सड़क दुर्घटनाओं को लेकर किया था कमेंट





    किसान ने कहा कि मेरे बेटे ने हरदा-खिरकिया मार्ग जर्जर होने के चलते साल भर में 108 लोगों की वाहन दुर्घटना में मौत की जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट किया था। आनंद की इस पोस्ट को समूचे हरदा के लोगों ने सराहा था, लेकिन यह बात कमल पटेल को नागवार गुजरी। उन्होंने उसे झूठे केस में फंसवा दिया। 





    कृषि मंत्री ने दिया जवाब





    कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा है कि इस मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है। उसकी जमानत पर मैने कोई आपत्ति नहीं की है। आनंद का परिवार कांग्रेस के बहकावे में आकर मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है। उधर किसान का कहना है कि जेल में उसके बेटे को लगातार धमकाया जा रहा है। कृषि मंत्री पटेल दबाव में अधिकारी आनंद जाट को जमानत नहीं दे रहे हैं। जिले में लोगों के मौलिक अधिकारों का खुलेआम हनन हो रहा है। 



    Harda News आप जिलाध्यक्ष की बेल का मामला बेल पर रोड़े अटका रहे पटेल हरदा न्यूज़ कमल पटेल पर किसान का आरोप case of AAP district president's bail Patel stuck on bail Farmer's allegation on Kamal Patel