इंदौर में पिता ने की सात साल के मासूम की हत्या, कसूर सौतेली मां ने कहा था बेटा साथ रहेगा या मैं साथ रहूंगी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
इंदौर में पिता ने की सात साल के मासूम की हत्या, कसूर सौतेली मां ने कहा था बेटा साथ रहेगा या मैं साथ रहूंगी

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा सामने आया। एक पिता ने सात साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या की वजह सिर्फ इतनी थी कि सौतेली मां यानि उसकी पत्नी ने कहा था कि या तो बेटा साथ रहेगा या फिर मैं साथ रहूंगी। इसी बात पर गला घोंटकर पिता ने मूम की हत्या कर दी। बच्चे के ताऊ ने पुलिस को बताया कि रविवार रात में बच्चे के पिता के पास उसकी सौतेला मां का फोन आया था। उसने धमकी दी थी कि या तो पहली पत्नी के बेटे प्रतीक के साथ रह ले या फिर मेरे साथ। आरोपी पिता वारदात के बाद से फरार है। उसकी पहली पत्नी की मौत 4 साल पहले हो चुकी हैं। मामले को लेकर तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता शशिकांत फरार है। घर के सदस्यों के बयान लिए गए हैं। इसी बयान के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम का पोस्टमार्टम कराया गया है। हत्यारे पिता की खोज की जा रही है। पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी है कि आरोपी शशिकांत नशे का आदी है। वह आए दिन इलाके में विवाद और घर पर मारपीट करता था।







दादी ने देखा था सबसे पहले बच्चे को अचेत







घटना इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिंबोदी की है। परिवार ने पुलिस को बताया रविवार रात 10 बजे 7 साल का प्रतीक अपने पिता शशिकांत के पास कमरे में जाकर सो गया। सुबह काफी देर तक नहीं जागा तो दादी कमरे में पहुंची। यहां दादी ने शशिकांत को आवाज लगाई। लेकिन बेटा घर पर नहीं था। लेकिन जब दादी ने पोते प्रतीक को उठाया तो उसके शरीर में कोई हरकत भी नहीं हो रही थी। उसके गले और मुंह पर मारपीट के निशान भी मिले हैं। यह देख दादी चीख पड़ी। दादी की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए। सभी लोग प्रतीक को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।







  • यह भी पढ़ें 



  • ओंकारेश्वर मंदिर के गर्भगृह में फिर झगड़े श्रद्धालु, मंदिर ट्रस्ट के सुरक्षाकर्मी को पीटा, थाने पहुंचा मामला, वीडियो वायरल






  • दादी ने पुलिस को यह बताया



    पुलिस घर के सदस्यों से पूछताछ की है। दादी ने बताया-बेटा बाहर जाकर पत्नी से बात कर रहा था। दादी कृष्णाबाई ने पुलिस को बताया कि रात में उसने शशिकांत को पत्नी पायल से बात करते हुए सुना था। वह पत्नी से बात करते-करते घर के बाहर घूमने निकल गया। थोड़ी देर बाद वापस आया और वह भी उसी कमरे में सोने के लिए चला गया। कृष्णा बाई ने कहा कि वह क्या बात कर रहा था यह मुझे नहीं पता। दोनों के बीच बातें होती थीं। और बेटा शशिकांत अकसर बाहर जाकर ही बात करता था। उधर बड़े भाई ने कहा- पति-पत्नी में  विवाद हुआ था। बड़े भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि शशिकांत निजी कंपनी में कार ड्राइवर है। उसकी पत्नी पायल की दो महीने पहले डिलीवरी हुई थी। तभी से वह अपने मायके नादनपुरा में है। पति-पत्नी के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी। पायल शुरू से प्रतीक के प्रति द्वेष रखती थी। रात में पायल का फोन आया था। उसने शशिकांत से ससुराल आने से इनकार कर दिया था।





    पुलिस ने दर्ज किया मर्डर केस







    इधर पुलिस ने प्रतीक की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता की तलाश की जा रही है। बच्चे के शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी निजी कंपनी में ड्राइवर है। ऐसे में मुमकिन है कि वह फरार होकर दूसरे राज्य चला गया हो, लेकिन फिर भी उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। 



    Indore Crime News इंदौर क्राइम न्यूज़ Murder of innocent son cruelty of father on Mother's Day rift with second wife मासूम बेटे का क़त्ल मदर्स डे पर पिता की क्रूरता दूसरी बीवी से हुई थी अनबन