जबलपुर में बारातियों से भरी खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 10 लोग कुचले, 2 की मौके पर ही मौत, 8 लोग गंभीर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बारातियों से भरी खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में 10 लोग कुचले, 2 की मौके पर ही मौत, 8 लोग गंभीर

Jabalpur. जबलपुर में भेड़ाघाट इलाके के एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही जान चली गई। दरअसल बारातियों से भरी बस सड़क किनारे खड़ी हुई थी। उसी दौरान तेजरफ्तार ट्रक ने बस में सीधी टक्कर मार दी। इस भिड़ंत के बाद पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई। शादी की खुशियां एक तरफ हो गईं और जैसे तैसे घायलों की सुध ली गई तो 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। 





देर रात हुई घटना







जानकारी के अनुसार भेड़ाघाट थाना इलाके के तेवर ओवरब्रिज के पास यह भीषण हादसा हुआ। नरसिंहपुर से विवाह के उपरांत लौट रही बस में बाराती सवार थे। जो कि नित्यक्रिया के लिए रुके थे। रात के अंधेरे की वजह से तेज रफ्तार आ रहा ट्रक खड़ी बस को नहीं देख पाया और सीधा टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। आनन-फानन में घायलों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया जा सका। 







  • यह भी पढ़ें 



  • इंदौर में दूसरी बीवी ने कहा बेटे के साथ नहीं रहूंगी, निर्दयी पिता ने किया 7 साल के मासूम का कत्ल, हत्या के बाद से फरार






  • पुलिस ने दर्ज किया मामला





    घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कराकर उन्हें पीएम के लिए भिजवाया है। ट्रक का पता लगाने हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज कलेक्ट किए गए हैं। वहीं घायलों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। उधर अस्पताल में भर्ती 3 घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। 





    बाइक सवारों को स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर, 2 मृत







    इधर बरगी थाना इलाके में सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की जान चली गई। मानेगांव मोहास तिराहा के पास बरगी से जबलपुर आ रहे बाइक सवारों को स्कॉर्पियों ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस बाइक नंबर के आधार पर युवकों की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। वहीं अज्ञात स्कॉर्पियों चालक की तलाश की जा रही है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Truck crushed wedding processions truck hit parked bus crushed 10 2 died ट्रक ने बारातियों को कुचला खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर 10 को कुचला 2 की मौत