जबलपुर के बेलखेड़ा में सौतेले बेटे ने की बाप की हत्या, लोहे के पाइप से खोल दिया बाप का सिर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर के बेलखेड़ा में सौतेले बेटे ने की बाप की हत्या, लोहे के पाइप से खोल दिया बाप का सिर

Jabalpur. जबलपुर के बेलखेड़ा गांव में मां की पेंशन के रुपयों के विवाद में सौतेले बेटे ने अपने पिता पर लोहे के पाइप से इतने वार किए कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस खूनी वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 





पुलिस ने बताया कि बेलखेड़ा बगीचा निवासी विश्वनाथ साहू पेशे से काश्तकार था। उसकी दो पत्नियां थीं, दूसरी पत्नी एमपीईबी में प्यून के पद से रिटायर्ड हो चुकी है और उसके साथ रहती है। जिसकी पेंशन के रुपयों को लेकर घर में कलह हुई। 20 साल के आरोपी बेटे का कहना था कि वह पेंशन की रकम सौतेले बाप को क्यों देती है। उसकी इच्छा थी कि पेंशन की रकम या तो मां पर खर्च हो या उस पर, लेकिन मां पेंशन की रकम में से अपने पति को भी खर्च के लिए रुपए देती थी। इस बात को लेकर आरोपी जितेंद्र राय की घर में अक्सर कहासुनी होती थी। जिसके चलते आज यह वारदात हो गई। 





पुलिस के मुताबिक आज सुबह फिर बेटे ने मां के साथ विवाद किया। झगड़ा चल रहा था कि बीचबचाव और समझाइश देने पिता विश्वनाथ साहू आ गया लेकिन इस बात से आगबबूला जित्तू ने पास में रखा पाइप उठाया और पिता के सिर पर दनादन वार करना शुरू कर दिया। जिससे मृतक विश्वनाथ के सिर से खून की धार फूट पड़ी। 





सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं लोगों की सूचना पर आरोपी को खेत के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज Step father killed for mother's pension step son killed father sensation spread in Belkheda village मां की पेंशन के लिए सौतेले बाप का कत्ल सौतेले बेटे ने की बाप की हत्या बेलखेड़ा गांव में फैली सनसनी