जबलपुर में बीजेपी के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार ने किया हर्ष फायर, हवलदार के बेटे की गोली लगने से मौत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बीजेपी के पूर्व मंत्री के रिश्तेदार ने किया हर्ष फायर, हवलदार के बेटे की गोली लगने से मौत

Jabalpur. जबलपुर के ब्यौहारबाग इलाके में देर रात हुई एक घटना से सनसनी फैल गई। बेलबाग थाना इलाके में हुए इस मामले में एक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हुए हर्ष फायर में एक युवक की मौत हो गई। गोली चलाने वाला बीजेपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अंचल सोनकर के बेटे राम सोनकर का साला है। राम सोनकर भाजपा की ओर से पार्षद पद पर निर्वाचित हैं। 





चल रही थी वैवाहिक रस्म







जानकारी के मुताबिक हर्ष फायर प्रद्युम्न सोनकर ने किया था । जिसके बाद गोली हवलदार वासू पिल्ले के बेटे रोहित के सीने में जा लगी। यह सब घटनाक्रम ब्यौहारबाग में हुआ जहां मिंटू सोनकर नामक व्यक्ति की लगुन का कार्यक्रम चल रहा था। गुरूवार को उसकी शादी होनी है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर हाईकोर्ट ने पटवारी परीक्षा मामले में दस्तावेज तलब किए, परीक्षा में OBC को 27 फीसद आरक्षण दिए जाने को चुनौती






  • 12 बोर की बंदूक से किया हर्ष फायर





    बताया जा रहा है कि प्रद्युम्न सोनकर ने अपनी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर किया। जिसके छर्रे अचानक रोहित पिल्ले के सीने में जा धंसे। जिसके बाद वह खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 





    हाल ही में हुआ है पिता का हार्ट ऑपरेशन







    हादसे की खबर जैसे ही रोहित के परिजनों को लगी वे अस्पताल पहुंच गए। उसकी मौत की खबर लगते ही मौके पर हंगामे की स्थिति बन गई। परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता वासू पिल्ले का हाल ही में हार्ट का ऑपरेशन हुआ है। बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता बदहवास हो गए हैं। थाना प्रभारी बेलबाग आरडी भारद्वाज ने बताया कि ब्यौहारबाग में एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।





    आरोपी हुआ गिरफ्तार







    हर्ष फायर में हुई युवक की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से एक 12 बोर की दुनाली बंदूक और 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। बंदूक का लायसेंस किसी धर्मेंद्र सोनकर के नाम पर है जो आरोपी का मौसा बताया जा रहा है। 







    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Young man died in Harsh fire BJP leader's relative opened fire Havildar's son died हर्ष फायर में युवक की मौत बीजेपी नेता के रिश्तेदार ने चलायी गोली हवलदार के बेटे की मौत