जबलपुर में सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोका तो पूर्व सरपंच ने सरपंच के साथ मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोका तो पूर्व सरपंच ने सरपंच के साथ मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Jabalpur. जबलपुर में सरकारी जमीन पर पूर्व सरपंच द्वारा अवैध कब्जे की कोशिश की जा रही थी, जिसका विरोध करना वर्तमान सरपंच को भारी पड़ गया। पूर्व सरपंच और उसके साथियों ने सरपंच के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। घटना सिहोरा थाना इलाके की ग्राम पंचायत दर्शनी की है, इस घटना से नाराज सरपंच के समर्थकों और ग्रामीणों ने सिहोरा मझौली रोड पर जाम लगा दिया। आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत उसके साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है। 





सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत दर्शनी के सरपंच सुमित राय को पटवारी अभिषेक पटेल ने फोन कर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे और निर्माण होने की जानकारी दी। सूचना पर वे पहुंचे तो पूर्व सरपंच मोहन झारिया और उनके साथी आक्रोशित हो गए। सुमित ने सरकारी जमीन पर कब्जे का विरोध किया, जिसके बाद मोहन और उसके साथियों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट कर दी। जिसमें सरपंच घायल भी हुए हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • कटनी में करोड़ों की चपत लगाकर बंद हुई कंपनी, भागे एजेंट, एजेंट व उसके साथियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज 






  • जाम के चलते लगी वाहनों की कतार





    इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने सिहोरा मझौली रोड पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोग इस मांग पर अड़े थे कि सरपंच पर हमला करने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। लोगों का कहना था कि पूर्व सरपंच लंबे समय से इस प्रकार के अवैध कार्यों में लिप्त है जिससे आम जनता भी उससे परेशान है। 





    सिहोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरपंच को मुलाहजे के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। सरपंच की रिपोर्ट पर पूर्व सरपंच मोहन झारिया समेत उसके साथियों नत्थू झारिया, भूरा झारिया, भारत झारिया, शत्रुघ्न झारिया और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



    लोगों ने किया चक्काजाम सरकारी जमीन पर कब्जे का मामला पूर्व सरपंच ने की सरपंच के साथ मारपीट people did chakkajam case of occupation of government land Former sarpanch assaulted sarpanch जबलपुर न्यूज़ Jabalpur News