जबलपुर में पति के अवैध संबंधों के चलते कई माह से ताक में थी पत्नी, मौका मिलते ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में पति के अवैध संबंधों के चलते कई माह से ताक में थी पत्नी, मौका मिलते ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Jabalpur. जबलपुर के पाटन इलाके में कॉलेज रोड पर बरामद हुई महिला की लाश के मामले पर से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। मृतक प्रीति बर्मन को उसके प्रेमी भोलू बर्मन की पत्नी ने ही मौत के घाट उतारा था। आरोपी उमा बाई ने मृतका को अपने पति के साथ कई मर्तबा आपत्तिजनक हालत में देखा था और वह कई माह से उसे जान से मारने की फिराक में थी। 23 मई को जब सुनसान कॉलेज रोड पर वह उसे मिली तो उसने स्कार्फ के जरिए उसका गला घोंटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 





पुलिस पूछताछ में उगला सच







पुलिस ने बताया कि 23 मई को पाटन थाने के कॉलेज रोड पर झाड़ियों में एक महिला की लाश बरामद हुई थी, उसकी शिनाख्त  पौड़ी खुर्द गांव की रहने वाली प्रीति बर्मन के रूप में हुई थी। शरीर पर गला दबाने के निशान मौजूद थे, लिहाजा हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। पूछताछ में पता चला कि मृतका 5 साल से अपने पति को छोड़कर बच्ची के साथ मायके में रह रही थी। और उसका संबंध गांव के भोलू बर्मन से था। पूछताछ में यह भी पता चला था कि इस रिश्ते को लेकर भोलू की पत्नी द्वारा कई बार प्रीति को समझाया भी गया था लेकिन प्रेम संबंध जारी थे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में NIA का देर रात छापा, वकील के घर और कई ठिकानों पर दबिश, कई लोगों को हिरासत में लिया






  • महीनों से थी फिराक में







    पुलिस ने बताया कि जब भोलू बर्मन की पत्नी उमा बाई को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया तो पहले तो वह इधर-उधर की बातें कर पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी वारदात का राज उगल दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने काफी बार मृतका को अपने पति के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था, कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या करने की ठान ली थी। 23 मई को वह उसके साथ आधार कार्ड बनवाने के बहाने पाटन बस स्टैंड गई थी। जहां दोनों कॉलेज रोड तक पैदल जा पहुंची। इस दौरान मृतका मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी, उसी वक्त आरोपी उमा बाई ने स्कार्फ के जरिए उसका गला घोंट दिया। 





    बैग और मोबाइल को लगाया ठिकाने







    प्रीति की हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने उसका बैग और मोबाइल उठा लिया था, पुलिस को गुमराह करने आरोपी ने मृतका का मोबाइल नाले में फेंक दिया था और बैग को अपने ही घर में छिपा दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतका का मोबाइल और बैग बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी महिला को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 







     



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज़ Blind murder exposed lover's wife turned out to be murderer reason for murder was illegal relationship अंधी हत्या का पर्दाफाश प्रेमी की पत्नी निकली कातिल क़त्ल की वजह अवैध सम्बन्ध