Advertisment

नरसिंहपुर में फर्जी आरटीओ बनकर ट्रकों से कर रहे थे अवैध वसूली, पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, 2 हुए फरार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
नरसिंहपुर में फर्जी आरटीओ बनकर ट्रकों से कर रहे थे अवैध वसूली, पुलिस ने दबोचे दो आरोपी, 2 हुए फरार

Narsinghpur, Brijesh Sharma. नरसिंहपुर में फर्जी आरटीओ बनकर ट्रकों को रोककर बेखौफ अवैध वसूली का गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था।शिकायत मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा, उनसे एक कार और कुछ फर्जी रसीदें बरामद की गई हैं। हालांकि कार्रवाई की भनक लगते ही गिरोह के दो सदस्य फरार होने में कामयाब रहे। 



            



राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 में मंगवानी थाना अंतर्गत हाईवे में यह गफलत हो रही थी, मुगवानी पुलिस को शिकायत मिली कि हाईवे पर कुछ लोगों द्वारा आने-जाने वाले ट्रकों को रोककर उनके ड्रायवरों को डरा धमकाकर अवैध वसूली की जा रही है। सूचना पर एसपी अभिजीत रंजन ने स्पेशल टीम बनाई, बताए गए स्थान पर घेराबंदी की गई जिसके परिणाम स्वरूप थाना मुंगवानी अंतर्गत ग्राम डुडवारा, जिंद ढाबा के पास एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन में एक व्यक्ति बैठा रसीद काट रहा था तथा तीन अन्य ट्रकों को रोककर रेडियम लगाने के बहाने से वाहनों के ड्रायवरों को डरा धमकाकर अवैध वसूली कर रहे थे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • किस मामले में दोषी ठहराए गए राहुल गांधी, बेरोजगारों ने सरकार पर क्यों निकाला गुस्सा?


  • Advertisment







    पुलिस और आरटीओ की टीम ने रसीद काट रहे शख्स को घेर लिया, पूछताछ करने पर वह घबरा गया और इधर-उधर के बहाने बनाने लगा। जिसके बाद टीम ने उसे और उसके साथी मोहित झा को दबोच लिया। आरोपियों के कब्जे से रसीदें, रेडियम का बंडल, फर्जी सील, और नगद सवा 5 हजार रुपए जब्त किए गए हैं। पूछताछ के दौरान मौके का फायदा उठाकर गिरफ्तार आरोपियों के दो साथी दीपक दंडोतिया एवं मनोज साहू फरार हो गए। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 





    पुलिस अब यह पता लगा रही है कि आरोपियों ने इतने दिनों तक कितने ट्रक ड्राइवरों से वसूली की है। वहीं पुलिस को इस गिरोह के बाकी के सदस्यों की तलाश है। माना जा रहा है कि इतनी दिलेरी से ट्रक चालकों से वसूली करने वाली गैंग के पीछे किसी बड़े रसूखदार का हाथ है। 



    Narsinghpur News नरसिंहपुर न्यूज़ Fake RTO gang arrest illegal recovery from trucks police arrested two accused फर्जी आरटीओ गैंग अरेस्ट ट्रकों से कर रहे थे अवैध वसूली पुलिस ने दबोचे दो आरोपी
    Advertisment