विदिशा में बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने अब लौटाई सुरक्षा, दो दिन पहले हत्या का अंदेशा जताया था, अब कह रहे- परवाह नहीं

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
विदिशा में बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने अब लौटाई सुरक्षा, दो दिन पहले हत्या का अंदेशा जताया था, अब कह रहे- परवाह नहीं

Vidisha. 2 दिन पहले की बात है, विदिशा की सिरोंज सीट से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा खुदकी हत्या हो जाने की आशंका जाहिर कर रहे थे। प्रदेश सरकार से लेकर एसपी, कलेक्टर और प्रमुख सचिव को यह बात लिखित में देने की बात कह रहे थे। पुराने कर्मचारियों-अधिकारियों, बिल्डरों और विरोधियों पर बदनाम करने के आरोप लगाए थे। अब अपने अंदेशे को ही खारिज करते हुए शर्मा ने सुरक्षा नहीं लेने की बात कही है। 





अब कह रहे- हत्या भी हो जाए तो परवाह नहीं







हत्या की आशंका की बात कहते ही सरकार ने उन्हें सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध करा दी थी। इसके बाद आज उन्होंने यह कहा है कि वे अब किसी भी प्रकार की सुरक्षा नहीं लेंगे, आम नागरिक की तरह जिंदगी जिएंगे। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें वे कह रहे हैं कि 24 अप्रैल को उन्होंने अपने सभी गार्ड शासन को वापस कर दिए हैं। वे अब कोई सुरक्षा नहीं लेंगे और भविष्य में आम नागरिक की तरह जिंदगी बसर करेंगे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • देश में कोरोना की एक्टिव केस में लगातार 5वें दिन आई कमी, आंकड़ा घटकर पहुंचा 57 हजार, 9 हजार 355 नए एक्टिव केस मिले, 26 मौत






  • उमाकांत शर्मा वीडियो में कह रहे हैं कि वे अहिंसा में विश्वास रखते हैं। उनके खिलाफ कोई षड़यंत्र किया जाता है, बदनाम किया जाता है, हत्या भी हो जाती है तो कोई परवाह नहीं। उन्होंने वीडियो में कहा कि वे स्पष्ट कहना चाहते हैं कि अब उनके पास शासन की कोई सुरक्षा नहीं है। 





    यह है मामला







    दरअसल विधायक उमाकांत शर्मा ने कन्यादान योजना में हुए 30 करोड़ के घोटाले मे सिरोंज जनपद के तत्कालीन सीईओ शोेभित त्रिपाठी पर भ्रष्टाचार के आरोप विधानसभा में लगाए थे। जांच के बाद त्रिपाठी जेल में बंद हैं। वहीं एक आरोपी बन्ने बेलदार पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उसका अतिक्रमण हटा दिया था और उसे जिलाबदर कर दिया था। इन्हीं लोगों से विधायक ने जान का खतरा होने का हवाला दिया था। कुछ दिन पहले विदिशा में एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें एक बिल्डर कथित रूप से विधायक को खुली चेतावनी दे रहा था। जिसकी शिकायत एसपी से की गई थी। 



     



    विदिशा न्यूज़ Vidisha News हत्या का अंदेशा जताया था शर्मा ने अब लौटाई सुरक्षा बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा had expressed apprehension of murder Sharma now returned security BJP MLA Umakant Sharma