T-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला, मैच पर बारिश का साया; जानिए आज की बड़ी खबरें

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
T-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला, मैच पर बारिश का साया; जानिए आज की बड़ी खबरें

BHOPAL. सैर भी..खबर भी.. आप सुन रहे हैं द सूत्र पॉडकास्ट। आज देश-दुनिया की किन घटनाओं पर रहेगी हमारी नजर।









मोरबी हादसे के पीड़ितों से मिले पीएम मोदी





गुजरात के मोरबी में हुए हादसे के 3 दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीड़ितों से मिलने पहुंचे। सबसे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद पीएम मोदी अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्ंहोने हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।





गृह मंत्री अमित शाह का हिमाचल दौरा





केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के हिमाचल के दौरे पर हैं। आज गृह मंत्री अमित शाह सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर अनाडेल से एचपीसीए ग्राउंड नादौन जाएंगे। जहां पर वे साढ़े 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह नादौन से पुलिस ग्राउंड धर्मशाला जाएंगे। जहां पर दोपहर 1 बजे जोरावर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह शाम साढ़े 4 बजे हेलीकॉप्टर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।





राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना





भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहले अपने हर भाषण में 2 करोड़ रोजगार देने की बात करते थे लेकिन आज कल नहीं करते। राहुल ने कहा कि मोदी ये नहीं बताते कि उन्होंने रोजगार देने वाले सिस्टम की रीढ़ की हड्डी ही तोड़ दी है। राहुल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को रोजगार छोटे व्यापारी, किसान आदि लोग लोग देते हैं लेकिन मोदी ने नोटबंदी, गलत GST लागू करके और कोविड के समय इन लोगों की मदद न करके इन सबके व्यापार को खत्म कर दिया।





टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश की टक्कर





ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच में मुकाबला होगा। हालांकि मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। एडिलेड में मंगलवार से लगातार बारिश हो रही है। ऑस्ट्रेलियन मौसम विभाग ने आज भी बारिश होने की आशंका जताई है। अगर भारत ये मैच जीत जाता है तो उसकी सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी। ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस की निगाहें इस मैच पर लगी हुईं हैं। भारत-बांग्लादेश के बीच भारतीय समयानुसार मैच बुधवार दोपहर डेढ़ बजे से खेला जाएगा।





सलमान खान को Y प्लस सुरक्षा





बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी भरे अज्ञात पत्र के मिलने बाद सलमान को मुंबई पुलिस की ओर से Y+ सिक्योरिटी दी गई है। आपको बता दें की सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिलती आ रही हैं जिसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और ये धमकियां उसी गैंग से मिल रही हैं जिस पर पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या करने का आरोप है। सलमान के साथ महाराष्ट्र सरकार ने अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी X कैटेगरी की सुरक्षा दी है।



bharat jodo Yatra Rahul Gandhi भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी Gujarat Morbi Accident गुजरात मोरबी हादसा PM Modi meets morbi accident victims Home Minister Amit Shah on Himachal tour T20 World Cup India Bangladesh match पीएम मोदी ने पीड़ितों से की मुलाकात हिमाचल दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-बांग्लादेश का मुकाबला